लाखों का बैग हाथों में थामे नजर आईं फिल्म जगत की क्वीन, मणिकर्णिका से मचा चुकी हैं धूम

Get Daily Updates In Email

अभी हाल ही में फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में नजर आने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों फिल्म की सफलता से बेहद खुश हैं. उनकी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है. अभी हाल ही में कंगना ने फिल्म की सक्सेस पार्टी भी आयोजित की थी. इस पार्टी से उनका लुक भी बेहद वायरल हुआ था. फ़िलहाल कंगना अपनी फिल्म की वजह से चर्चा में नहीं बल्कि दूसरी वजह से चर्चा में आई हैं.

दरअसल हाल ही में कंगना रानौत एयरपोर्ट ब्लू कलर की शर्ट, ब्राउन कोट और व्हाइट पैंट पहने नजर आईं. इस दौरान कंगना जो बैग अपने साथ लिए नजर आई हैं. उस बैग की वजह से वे चर्चा में बनी हुई हैं. दरअसल इस बैंग की कीमत के चलते कंगना चर्चा में बनी हुई है. तो चलिए इस पोस्ट में हम आपको बताते हैं कंगना के इस बेग की कीमत के बारे में-

courtesy

जिस बैग के चलते कंगना रनौत सुर्खियों में बनी हैं. उस बैग की कीमत 10 लाख 67 हजार रूपए के आस-पास बताई जा रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक कंगना का ये विंटेज ब्रिंकिम बैग था. इस वजह से इस बैग की इतनी कीमत है.

courtesy

कुछ दिन पहले ही एक इंटरव्यू में कंगना ने कहा था कि, ‘मेरी जिंदगी में कोई है. मेरे लिए मैं इस वक्त जहां पर हूं मुझे रेगुलर डेटिंग की जरुरत नहीं है. मैं उम्र के उस पड़ाव पर हूं जहां मुझे ऐसी कम्पेनियनशिप की जरुरत है जो कि मुझे जिंदगी में इंस्पायर करें. कंगना के इस बयान से साफ अंदाजा लगाया जा सकता हैं कि, कंगना इन दिनों किसी को डेट कर रही हैं.’

जानकारी के लिए आपको बता दें कि, कंगना इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘ मेंटल हैं क्या’ को लेकर भी व्यस्त चल रही हैं. इस फिल्म में कंगना के साथ एक्टर राजकुमार राव भी नजर आने वाले हैं. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में एक दिमागी तौर से बीमार औरत की कहानी दिखाई जाएगी. यह औरत इतनी बीमार रहती है कि किसी की मौत का कारण भी बन सकती है. इस स्टोरी को कनिका ढिल्लो ने लिखा है. फिल्म अगले महीने 29 मार्च को रिलीज होगी.

Published by Lakhan Sen on 04 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles