जॉन अब्राहम ने विंग कमांडर अभिनंदन के साहस को किया सलाम, चाहते हैं उनका किरदार निभाना

Get Daily Updates In Email

इन दिनों देशभर में विंग कमांडर अभिनंदन की बहादुरी और साहस की तारीफ़ हो रही है. देश की तमाम हस्तियां उनकी तारीफ़ करते नहीं थक रही हैं. ऐसे में हाल ही में एक्टर जॉन अब्राहम ने भी अभिनंदन की जमकर तारीफ की. अपनी आने वाली फिल्म रॉक अकबर वॉल्टर के ट्रेलर लॉन्च में पहुंचे जॉन ने देश के वीर जवानों के जज्बे को भी सलाम किया.

फिल्म अभिनेता जॉन अब्राहम ने मुंबई फिल्म ‘रॉकी अकबर वॉल्टर’ के ट्रेलर लॉन्च पर पत्रकारों से हुई विशेष बातचीत में कहा कि पाकिस्तान का फाइटर प्लेन मार गिराकर भारत सकुशल वापस लौटने वाले अभिनंदन वर्धमान पर फिल्म बने तो वह उस भूमिका को निभाना पसंद करेंगे. उन्होंने कहा कि, ‘अगर मुझे मौक़ा मिला तो मैं ज़रूर करूंगा लेकिन अभिनंदन असली हीरो हैं.’

पुलवामा हम ले के बाद पाकिस्तान के खिलाफ किए गए एयर स्ट्राइक के बाद अभिनंदन द्वारा दुश्मन देश के एफ-16 को मार गिराने और उसके बाद दिखाए गए साहस के लिए अभिनंदन की तारीफ करते हुए जॉन ने कहा, ‘हम रील लाइफ हीरो है जबकि अभिनंदन रीयल लाइफ हीरो हैं. हम उन्हें सैल्यूट करते हैं.’ बता दें अभिनेता जॉन अब्राहम पिछले काफी समय से ‘फोर्स’, ‘फोर्स 2’, ‘मद्रास कैफे’, ‘सत्यमेव जयते’ और ‘परमाणु’ जैसी देशप्रेम से ओत-प्रोत फिल्मों में नजर आ चुके हैं.

फिल्म रॉकी अकबर वाल्टर में जॉन अब्राहम के अलावा मौनी रॉय की अहम भूमिका है. यह फिल्म 1971 के युद्ध पर आधारित है. इस फिल्म में जॉन अब्राहम ने जासूस की भूमिका निभाई है. फिल्म में अपने किरदार को लेकर बात करते हुए जॉन ने कहा कि, ‘इस समय मैं बहुत ज्यादा अपने किरदार के बारे में बात नहीं करना चाहता हूं. मेरे किरदार को जानने के लिए फिल्म देखें. अभी अगर किरदार के बारे में बात करूंगा तो फिल्म की कहानी को लेकर लोगों की दिलचस्पी बरकरार नहीं रहेगी.’

फिल्म का निर्देशन रॉबिन ग्रेवाल ने किया है. इसके साथ ही फिल्म में जॉन अब्राहम, मौनी रॉय के अलावा जैकी श्रॉफ और सिकंदर खेर जैसे कलाकार हैं. फिल्म पांच अप्रैल को रिलीज होने वाली है.

Published by Yash Sharma on 05 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles