पार्टी के दौरान अर्जुन कपूर की बहन के साथ अच्छा नहीं रहा मलाइका का बर्ताव, हो सकता है मनमुटाव

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का रिश्ता अब जग जाहिर हो चुका है. अक्सर यह कपल एक साथ स्पॉट किया जाता है. वैसे तो अर्जुन कपूर की कथित गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा आए-दिन किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. लेकिन इन दिनों मलाइका अरोड़ा एक ऐसी वजह से सुर्ख़ियों में बनी हैं कि सुनकर आप भी चौंक जाएंगे.

दरअसल इन दिनों मीडिया में खबरें हैं कि मलाइका ने एक पार्टी में अर्जुन कपूर की बहन सोनम कपूर आहुजा को शर्मिदा किया है. ख़बरों की माने तो पार्टी में मलाइका बेहद नशे में थीं और जब अर्जुन की चचेरी बहन सोनम कपूर आहुजा ने मलाइका की मदद करना चाही तो उन्होंने सोनम को दूर हटा दिया. इस घटना से सोनम कपूर को बेहद शर्मिंदगी उठानी पड़ी थी.

कहा तो ऐसा भी जा रहा है कि इस घटना के बाद मलाइका और सोनम कपूर के बीच मनमुटाव हो गया है. वहीं अभी कुछ दिन पहले ही करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में  मलाइका ने कहा था कि उन्हें अर्जुन कपूर पसंद हैं. बता दें कि, शो में मलाइका अरोड़ा के साथ किरण खेर, वीर दास और मल्लिका दुआ भी शामिल हुई थीं. जब करण ने शो में आए गेस्ट से पूछा कि, इस सीजन में सबसे ज्‍यादा एंटरटेन करने वाले अभिनेता कौन थे?

इस सवाल के जवाब में किरण खेर ने अर्जुन कपूर का नाम लिया और वीर दास और मल्लिका दुआ ने रणवीर सिंह का नाम लिया. जबकि मलाइका अरोड़ा ने कहा, ‘मुझे अर्जुन कपूर पसंद हैं. ऐसे भी और वैसे भी.’ खैर कुछ भी हो लेकिन मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर को पसंद तो करती हैं. इन दिनों ख़बरें तो यह भी हैं कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अप्रैल में शादी करने जा रहे हैं. दोनों ही स्टार्स क्रिश्यिचन रीति रिवाज के साथ चर्च में शादी करेंगे. अर्जुन और मलाइका  ने शादी के बाद साथ में रहने के लिए नया अपार्टमेंट भी खरीदा है.

Published by Lakhan Sen on 05 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles