प्रयागराज में लॉन्च हुआ फिल्म ब्रह्मास्त्र का लोगो, नजर आई रणबीर-आलिया की रोमांटिक बॉन्डिंग

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र का फर्स्ट लुक प्रयागराज में चल रहे महाकुंभ के आखिरी दिन रिलीज किया. यहां पर दोनों ने ना सिर्फ फिल्म का लुक रिवील किया बल्कि संगम तट पर आरती भी की. इस दौरान रणबीर और आलिया के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र की पूरी टीम शिव की भक्ति में नजर आई.

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का लोगो महाशिवरात्रि के मौके पर रिलीज किया गया. फिल्म में आलिया भट्ट के कैरेक्टर का नाम ईशा है. इस फिल्म में रणबीर कपूर का नाम शिवा है. इसी खास कनेक्शन के चलते इस फिल्म के फर्स्ट लुक के लिए यह खास समय चुना गया है. रणबीर कपूर फिल्म में एक सुपरहीरो के किरदार में नजर आने वाले हैं. इतना ही नहीं यह फिल्म सुपरनैचुरल ड्रामे पर आधारित होगी.

View this post on Instagram

Aim for the sky they say, and we did! ❤️🌟

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

इस फिल्म के जरिए रणबीर और आलिया पहली बार बड़े पर्दे पर साथ दिखाई देंगे. कुंभ मेले में फ्लाइंग लाइट ने आसमान में ‘ब्रह्मास्त्र’ का लोगो बनाया. इससे पहले लाइट के जरिए ‘कुंभ मेला 2019’ बनाया गया. इस दौरान आलिया और रणबीर संगम तट पर काफी खुश नजर आए. दोनों ने यहां पर काफी सारी तस्वीरें भी खिचवाईं. वहीं इस दौरान फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी भी साथ रहें.

View this post on Instagram

शिवा और इशा 💫 #brahmastra

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

वहीं अपने अकाउंट पर भी आलिया ने फिल्म के लुक के साथ अपनी और रणबीर की फोटो शेयर की. जिसमें दोनों काफी खूबसूरत नजर आ रहे थे. आलिया ने एक और तस्वीर शेयर की है जिसमें वो रणबीर कपूर के साथ खड़ी नजर आ रही हैं. इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने फिल्म में अपने और रणबीर के कैरेक्टर का नाम रिवील किया है. उन्होंने लिखा, ‘शिवा और इशा. ब्रह्मास्त्र.’

लोगो लॉन्च होने के बाद फिल्म की पूरी टीम ने एक साथ फोटोज क्लिक करवाई. आलिया यहां पूजा करती हुई भी नजर आईं. डायरेक्टर अयान मुखर्जी की मौजूदगी में प्रयागराज में 150 ड्रोन की मदद से आसमान में ‘ब्रह्मास्त्र’ का लोगो रिलीज हुआ. बता दें ‘ब्रह्मास्त्र’ एक सुपरहीरो फिल्म है. इसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन लीड रोल में हैं. फिल्म तीन पार्ट में रिलीज होगी. जिसका पहला पार्ट इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगा.

Published by Yash Sharma on 05 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles