मैदान पर दिखा फैन और धोनी का अतरंगी मिलाप, माही ने फैन से मिलने के लिए लगवाई दौड़

Get Daily Updates In Email

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की फैन फॉलोविंग हिदुस्तान में ही नहीं बल्कि पूरे विश्वभर में हैं. उनके फैन्स उनकी एक झलक पाने और उनसे मिलने के लिए उत्सुक रहते हैं. आज के मैच में ही ऐसा ही एक दृश्य देखने को मिला था. जहां उनका एक फैन उनसे मिलने मैदान तक आ गया और इतना ही नहीं उसकी वजह से धोनी को मैदान में दौड़ भी लगानी पड़ी.

भारतीय टीम जब नागपुर में फील्डिंग के लिए उतर रही थी तो एक फैन सुरक्षा घेरे को तोड़कर दौड़ता हुआ मैदान पर आ पहुंचा. उस प्रशंसक की टीशर्ट पर ‘थाला’ और नंबर-7 लिखा हुआ था. जब टीम इंडिया फील्डिंग कर रही थी और कुछ पल के लिए सभी खिलाड़ी साथ खड़े हुए थे. तभी अचानक एक फैन मैदान में घुस आया.

यह नजारा तो पहले भी देखा गया है लेकिन इस बार धोनी ने दौड़ लगा दी. धोनी इस फैन से दूर भागना चाह रहे थे लेकिन उल्टा इस फैन ने भी धोनी के पीछे दौड़ लगा दी. दृश्य ऐसा था कि धोनी आगे-आगे और वह पीछे-पीछे था. दोनों के बीच यह सिलसिला कुछ सेंकेंड तक चला और धोनी भी मस्ती के मूड में नजर आएं.

इस दौरान सभी भारतीय क्रिकेटर वहां मौजूद रहकर यह नजारा देख रहे थे. आखिरकार धोनी रुके और यह फैन धोनी को गले लगाने के बाद ही मैदान से बाहर गया. इस पूरे वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. धोनी के प्रति लोगों की दीवानगी पहले भी कई बार मैदान पर दिख चुकी है. धोनी से मिलने के लिए कई बार प्रशंसक सुरक्षाघेरे को तोड़ कर मैदान पर पहुंच चुके है. आस्ट्रेलिया के खिलाफ संपन्न हुए टी-20 सीरीज के दौरान भी ऐसा ही एक वाकया हुआ था. तब धोनी ने प्रशंसक के हाथों से तिरंगा को जमीन छूने से पहले ही अपने ही हाथों में थाम लिया था.

View this post on Instagram

.Invert art(swipe left to see original)😊. ⚫️In frame : @mahi7781 . ⚫️Paper used : simple Brustro 160gsm a4 sheet. ⚫️Tools used : camlin 6B,4B,6B pencils only, eraser, Blender. ⚫️Time taken : 150 minutes. . -Please give your valuable suggestions/opinions in comment section. 😇 -Share it with your friends. Have a great day ahead. 🙂 . . . . . . . Tags to ignore : #art #artist #sketch #pencil #drawing #pencildrawing #cricket #bcci #artistoninstagram #pencilart #pencilsketch #invert #mahendrasinghdhoni #mahi #negativeart #invertart #instart #instadraw #captaincool #sakshi #artlover #dhonisketch #msd #ipl #invertart #invertsketch #dhoni #chennaisuperkings #msdian #msdhoni #invertsketch #virat

A post shared by Hrishikesh🎨 (@ig_hrishi) on

बता दें कि आईसीसी के नियमानुसार मैच शुरू होने के बाद खिलाड़ियों के अलावा किसी को भी मैदान में प्रवेश करने की अनुमति नहीं होती है. लेकिन कई बार खिलाड़ियों के प्रशंसक नियम को तोड़ कर भी अपने चहेते क्रिकेटर से मिलने पहुंच जाते है.

Published by Yash Sharma on 05 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles