लुका छिपी को मिल रहा दर्शकों को प्यार, रिलीज के तीन दिनों में ही फिल्म ने 32 करोड़ की कमाई

Get Daily Updates In Email

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म ‘लुका छिपी’ पहले दिन से ही शानदार कमाई कर रही है. फिल्म को दर्शकों का बेहद प्यार मिल रहा है. इतना ही नहीं ‘लुका छिपी’ साल 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पांच फिल्मों में शामिल हो गई है. तो आइए जानते हैं फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन.

लिव इन रिलेशनशिप पर आधारित इस फिल्म ने दर्शकों का दिल जीत लिया है. महज तीन दिन में फिल्म ने 32 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म जिस रफ़्तार से कमाई कर रही है उसे देख कर तो यही लग रहा है कि फिल्म जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में जगह बना लेगी.

बता दें कि फिल्म ने पहले दिन यानि शुक्रवार को 8.01 करोड की कमाई की थी. जबकि दूसरे दिन फिल्म ने 10.08 करोड़ की कमाई की थी. इतना ही नहीं रविवार को तो फिल्म ने 14.04 करोड़ की कमाई कर साबित कर दिया है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कई बड़े-बड़े रिकार्ड बनाने वाली है. कुल मिलाकर फिल्म ने 3 दिन में 32.13 करोड़ का कारोबार कर लिया है.

32.13 करोड़ की कमाई के साथ फिल्म इस साल ओपेनिंग वीकेंड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है. बता दें कि, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म ‘गली बॉय’ इस साल की ओपेनिंग वीकेंड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में पहले नंबर पर है. जबकि मल्टी स्टारर फिल्म ‘टोटल धमाल’ इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर है. इसके बाद कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’, ‘उरी’ और पांचवे नंबर पर ‘लुका छिपी’ है.

कुल 2507 स्क्रीन पर रिलीज हुई फिल्म ‘लुका छिपी’ में कार्तिक और कृति ने काफी शानदार एक्टिंग की है. वहीं हम बात करें फिल्म की कहानी की तो फिल्म की कहानी लिव इन रिलेशनशिप पर आधारित है. बता दें कि ओवरसीज में ये फिल्म 407 स्क्रीन पर रिलीज हुई है.

Published by Lakhan Sen on 05 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles