सारा ने भाई को बर्थडे विश करते हुए शेयर की क्यूट फोटो, इब्राहिम को बताया सबसे अच्छा भाई

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम 18 साल के हो चुके हैं. 5 मार्च को इब्राहिम अपना 18वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इब्राहिम वैसे तो मीडिया के सामने कम ही नजर आते हैं. लेकिन उनके छोटे भाई तैमूर और बहिन अक्सर छाए रहते हैं. उनकी बहन सारा अली खान ने इस मौके पर स्पेशल तरीके से विश किया है.

सारा अली खान ने इब्राहिम के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए एक खास मैसेज लिखा. सारा अली खान ने इब्राहिम के साथ जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें इब्राहिम ने सारा को गोद में उठाया हुआ है. उन्होंने लिखा, ‘दुनिया के सबसे अच्छे भाई को जन्मदिन की शुभकामनाएं. हमेशा मेरे साथ खड़े रहने के लिए और मेरी हर नॉनसेंस हरकतों को इतने प्यार से बर्दाश्त करने के लिए.’

सारा अली खान ने फोटो शेयर कर इब्राहिम को दुनिया का बेस्ट भाई बताया है. शेयर की गई तस्वीर में इब्राहिम ने सारा को गोद में उठाया हुआ है. दोनों के एक्सप्रेशन कमाल के हैं. दोनों भाई-बहन की केमेट्री कमाल की है. इससे पहले सारा अली खान ने एक इंटरव्यू में अपने भाई इब्राहिम के बारे में खुलकर बात की थी. उन्होंने बताया, ‘इब्राहिम बहुत कम बोलता है लेकिन वह जो बोलता है उसके मायने काफी अहम होते हैं. उसके मुंह से यह सुनना कि एक भाई होने के नाते उन्हें मुझ पर गर्व है एक बहुत बड़ी बात है.’

बता दें कि इससे पहले भी सारा अली खान की उनके भाई के साथ मस्ती करते हुए कि कुछ पुरानी वीडियोज सामने आई थीं. जिनमें वह एक्टिंग करती नजर आ रही हैं. दोनों का यह वीडियो करण जौहर ने अपने चैट शो कॉफी विद करण में भी प्ले किया था. बता दें इब्राहिम एक्टर सैफ और एक्ट्रेस अमृता के छोटे बेटे हैं.

इब्राहिम फिल्मों में अभी आने का कोई प्लान नहीं है. लेकिन वह 2008 में आई यशराज बैनर की फिल्म ‘टशन’ में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट डेब्यू कर चुके हैं. इसके साथ वह क्रिकेट खेलना भी बहुत पसंद करते हैं.

Published by Yash Sharma on 05 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles