आकाश अम्बानी की शादी को लेकर एंटीलिया में तैयारियां शुरू, दुल्हन की तरह सजाया जा रहा है घर

Get Daily Updates In Email

भारत के सबसे अमीर बिजेनसमैन मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी का जश्न पिछले 15 दिन से चल रहा है. आकाश अंबानी की शादी श्लोका मेहता से 9 मार्च को होनी जा रही है. आकाश और श्लोका बचपन के दोस्त हैं. कुछ दिन पहले ही स्विट्जरलैंड में आकाश और श्लोका की शादी का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन हुआ था. जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े सितारे शामिल हुए थे.

वहीं दूसरी ओर अम्बानी परिवार के घर एंटीलिया में शादी की तैयारियां शुरु हो गई हैं. और इसका फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. एंटीलिया की फ़ोटोज़ और वीडियोज देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता हैं कि किस तरह से दुल्हन की तरह एंटीलिया को सजाया गया है.  वीडियो में दिख रहा है कई सारे लोग मिलकर उनके घर एंटीलिया को सजा रहे हैं.

कई सारे फूलों से घर को सजाया रहा है. साथ ही डेकोरेशन के लिए कई तरह के सेट भी लगाए हैं जो रायल लुक दे रहे हैं. इसके अलावा खास तरह की लाइटिंग भी की जा रही है. बता दें कि मुकेश अंबानी के एंटीलिया में राधा-कृष्ण की थीम से सजाया गया है. वीडियो में देख सकते हैं कि एंटीलिया के अंदर पंडाल लगाए जा रहे हैं. इसके अलावा एंटीलिया को बाहर से अलग-अलग किस्म के फूलों से सजाया जा रहा है. घर के अलावा सड़कों पर लगे पेड़ों पर भी लाइटिंग की जा रही है.

बता दें कि आकाश 9 मार्च को बारात लेकर निकलेंगे. बारात मुंबई के ट्राइडेंट होटल से दोपहर 3.30 बजे जियो गार्डन के लिए रवाना होगी. 10 मार्च को शादी का पहला रिसेप्शन होगा. इसमें बॉलीवुड और बिजनेस वर्ल्ड के सेलेब्स शामिल होंगे. इसके बाद 11 मार्च को दूसरा रिसेप्शन आयोजित किया जाएगा.

इससे पहले आकाश के प्री वेडिंग फंक्शन के कई वीडियो सामने आए थे. एक वीडियो में मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और शाहरुख खान अंबानी परिवार के साथ स्टेज पर डांस करते नजर आए थे. इसके अलावा यहां पर आलिया, रणबीर, करण जौहर समेत कईं और सेलेब्स नजर आए थे.

Published by Yash Sharma on 06 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles