काशी विश्वनाथ के दर पर पहुंचीं जाह्नवी कपूर, चखा यहां की फेमस लस्सी और कचोरी का स्वाद

Get Daily Updates In Email

फिल्म ‘धड़क’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली जाह्नवी कपूर की हर कोई तारीफ कर रहा है. जाह्नवी ने अपनी डेब्यू फिल्म में शानदार एक्टिंग करके इंडस्ट्री में अपनी जगह पक्की कर ली है. उनके फैंस को यही उम्मीद है कि आगे भी जाह्नवी ऐसी ही बेहतरीन फिल्में करेंगी. जाह्नवी के साथ इस फिल्म में ईशान खट्टर लीड रोल में नजर आए थे.

जाह्नवी को इस फिल्म के अलावा अपने ग्लैमरस अवतार के लिए भी खूब पसंद किया जाता है. आए दिन जाह्नवी अपने लुक्स से सभी को हैरान कर देती हैं. हाल ही में जाह्नवी कपूर को वाराणसी में स्पॉट किया गया है. जहां वे आम लोगों की तरह घूमते नजर नजर आ रही हैं. व्हाइट कलर के पटियाला सूट में जाह्नवी बहुत ही सुन्दर लग रही हैं.

बता दें जाह्नवी यहां काशी विश्वनाथ के दर्शन करने पहुंची थीं. दर्शक के बाद उनसे कई फैंस ने मुलाकात भी की. वायरल हो रहे फोटोज में जाह्नवी कपूर वाराणसी की फेमस चाट खाते हुए भी नजर आ रही हैं. इन सभी के अलावा जाह्नवी कभी दुपट्टा सँभालते हुए तो कभी वहां के फेमस फ़ूड को टेस्ट करती नजर आईं.

जाह्नवी कपूर दोपहर भोग आरती के दौरान काशी विश्वनाथ दरबार पहुंची. जहां उन्होंने भाव विभोर होकर बाबा की आरती देखी. मंदिर से बाहर आने के बाद जाह्नवी को सभी देखकर हाथ हिलाने लगीं. जाह्नवी ने भी सभी को अच्छे से रिस्पांस दिया. यही नहीं वहां मौजूद जाह्नवी के फैंस ने उनके साथ फोटोज भी किल्क करवाए.

जिसके बाद जाह्नवी ने कचौड़ी गली में ब्लू लस्सी के दुकान पर काशी की मशहूर लस्सी का लुत्फ़ उठाया. जिसके बाद जाह्नवी काशी घूमने निकल गईं. रिपोर्ट्स की माने तो जाह्नवी कशी में 2 दिन रुकने वाली हैं. वे यहां किसी फिल्म या किसी ऑफिशियल काम के लिए नहीं बल्कि यहां के मंदिरों में दर्शन के लिए आई हैं.

ख़बरों की माने जाह्नवी आने वाले दिनों में बिहार और गंगा आरती में भी शामिल हो सकती हैं. बताते चलें आज जाह्नवी का जन्मदिन है.

बात करें वर्कप्लेस की तो इन दिनों वे अपनी नई फिल्म गुंजन सक्सेना बायोपिक फिल्म की शूटिंग कर रही हैं.

Published by Chanchala Verma on 06 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles