भगवान का शुक्र है किसी को भी मेरी बातें समझ नहीं आई, वरना हम विश्व कप नहीं जीत पाते: कपिल देव

Get Daily Updates In Email

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा हर घर में फेमस हो चुके हैं. उनका हर शो दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है. कपिल शर्मा इन दिनों ‘द कपिल शर्मा’ शो को होस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. इस शो में अब तक कई सेलिब्रिटीज शिरकत कर चुके हैं. लेकिन अब जो गेस्ट्स शो में नजर आने वाले हैं वे बहुत ही खास हैं. या यूं कहे कि उनकी वजह से पूरी दुनिया में हमारे देश का नाम रोशन हुआ है. दरअसल हम बात कर रहे हैं 1983 में देश को क्रिकेट वर्ल्ड कप में जीत दिलाने वाली टीम इंडिया की.

जी हां, इस बार कपिल के शो में 1983 की पूरी टीम इंडिया को इनवाइट किया गया है. शो का एक प्रोमो कपिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से भी शेयर किया है. जिसे देखकर यह तो साफ है कि आने वाला कपिल के शो का एपिसोड बहुत ही रोमांचक होने वाला है.

कपिल अपने इस एपिसोड के जरिए एक बार फिर से इस ऐतिहासिक दिन को याद करने वाले हैं. बेशक 25 जून, 1983 का यह दिन हर भारतीय के लिए गौरव का दिन था. बता दें कपिल के शो में टीम इंडिया के कप्तान कपिल देव के साथ मोहिंदर अमरनाथ, संदीप पाटिल, दिलीप वेंगसरकर, कृष्णमाचारी श्रीकांत, रोजर बिन्नी, कीर्ति आजाद, मदन लाल, सैयद किरमानी, बलविंदर संधू, यशपाल शर्मा और सुनील वालसो नजर आने वाले हैं. जबकि सुनील गावस्कर शो से वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए जुड़ेंगे.

कपिल के शेयर किए हुए शो के प्रोमो से यह भी साफ है कि यह एपिसोड भी बहुत रोमांचक होने वाला है. शो में टीम इंडिया के खिलाड़ी अपने कई अनुभव शेयर करने वाले हैं. बातचीत के दौरान पता चला कि कपिल देव को अंग्रेजी बोलना नहीं आती है. इसके बावजूद जब पूरी टीम एक साथ आती थी तो कपिल देव अंग्रेजी में ही बात करते थे. जिसके बाद पूरी टीम के खिलाड़ी यही पूछते थे कि कैप्टन कहना क्या चाहते थे? कपिल की बात कोई नहीं समझ पाता था. मजाक कपिल ने कहा, ‘भगवान का शुक्र है कि किसी को भी मेरी कही बातें समझ नहीं आई, वरना हम विश्व कप नहीं जीत पाते!’

View this post on Instagram

Flight delayed #mumbai #delhi 🙄

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

शो में मौजूद रोजर बिन्नी से बात करते हुए हमेशा की तरह कपिल ने अंग्रेजी का खूब मजाक बनाया. वहीं श्रीकांत कहते हैं यदि भारत ने 1983 का विश्व कप जीता है, तो इसके पीछे का कारण हमारे कपिल देव हैं… हम सड़कों पर चल सकते थे, सिर ऊंचा रखते हुए कहते थे कि हम विश्व विजेता हैं!”

Published by Chanchala Verma on 06 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles