अपने शहर रांची पहुंचकर धोनी ने दी टीम इंडिया को दावत, देर रात तक खिलाड़ियों ने की मस्ती

Get Daily Updates In Email

टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे के लिए रांची पहुंच चुकी है. रांची महेंद्र सिंह धोनी का होमटाउन है, ऐसे में धोनी और साक्षी ने टीम इंडिया के लिए डिनर का इंतजाम किया. दरअसल भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही वनडे मैच की सीरीज का अगला मैच कल रांची में है. हो सकता है कि धोनी के गृह नगर रांची में उनका ये आखिरी अंतर्राष्ट्रीय वनडे मैच हो.

सिमलिया स्थित महेंद्र सिंह धोनी के फार्म हाउस पर बुधवार की रात लगभग आठ बजे टीम इंडिया के खिलाड़ी पहुंचे. वह धोनी के आमंत्रण पर यहां आए हुए थे. उन्होंने पत्नी साक्षी व परिवार के सदस्यों संग साथी खिलाड़ियों का गर्मजोशी से स्वागत किया. यहां टीम इंडिया ने शाही भोज का लुत्फ उठाया. खिलाड़ियों के बीच जमकर मस्ती-मज़ाक भी हुआ.

उस डिनर पार्टी की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इसमें हर खिलाड़ी कैजुअल कपड़ों में नजर आ रहा था. वहीं महेन्द्र सिंह धोनी ने भी काले रंग का जैकेट और कैप लगाई थी. इस तस्वीर में माही की पत्नी साक्षी भी नजर आ रही हैं. रांची शहर से 15 किलोमीटर दूर सिमलिया स्थित महेंद्र सिंह धोनी के फार्म हाउस ‘कैलाशपति’ में इस डिनर का आयोजन किया गया था.

देर रात तक खिलाड़ी यहां जमे रहे और जमकर मस्ती की. यहां सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था थी और बाहरी किसी भी शख्स को प्रवेश की इजाजत नहीं थी. मीडिया को भी इस आयोजन से दूर ही रखा गया. इन सबसे अलग रोहित शर्मा अपना समय माही की बेटी जीवा के साथ बिता रहे थे. सभी वहां तीन से साढ़े घंटे तक रहे. इस दौरान माही के पिता पान सिंह व माता देवकी व साक्षी भी वहां रहीं.

वहीं उससे पहले रांची पहुंचने पर महेंद्र सिंह धोनी और टीम इंडिया का जमकर स्वागत हुआ. एयरपोर्ट के अंदर और वहां से बाहर आते ही धोनी-धोनी के नारों की गूंज उठने लगी. भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया की मौजूदा वनडे सीरीज में 8 मार्च को तीसरा वनडे महेंद्र सिंह धोनी के घर यानी रांची में खेला जाएगा. यह मैच रांची के जेएससीए स्ट्रेडियम में खेला जाएगा. बता दें कि सीरीज में भारतीय टीम ने 2-0 से बढ़त बना ली है.

Published by Yash Sharma on 07 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles