आकाश-श्लोका की संगीत सेरेमनी में श्रेया घोषाल ने दी शानदार परफॉर्मेंस, 9 मार्च को होगी शादी

Get Daily Updates In Email

देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी 9 मार्च को होने वाली है. शादी में देश-विदेश की कई मशहूर हस्तियां शामिल हो सकती हैं. शादी से पहले आकाश अंबानी की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन स्विट्जरलैंड में बढ़े ही शानदार तरीके से मनाया गया. प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के बाद अब इन दिनों मुंबई में शादी की रस्में शुरू हो गई हैं.

मंगलवार को  मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में आकाश और श्लोका की संगीत सेरेमनी हुई. इस दौरान बॉलीवुड की मशहूर सिंगर श्रेया घोषाल ने परफॉर्मेंस दी. श्रेया घोषाल के साथ में इंडियन आइडल सीजन 5 फेम के स्वरूप खान और इंडियन आइडल सीजन 10 के विनर सलमान अली ने भी अपनी शानदार परफॉर्मेंस दी हैं.

इन सिंगर की परफॉर्मेंस की कुछ वीडियोज भी सामने आई हैं. मीडिया में आई ख़बरों के अनुसार आकाश और श्लोका की संगीत सेरेमनी में करीब-करीब 1600 मेहमान शामिल हुए थे. संगीत सेरेमनी की थीम इंडियन थी इसलिए केवल भारतीय फोक और क्लासिकल गानों से समा बांधा गया.

बता दें कि शादी के फंक्शन्स शुरू होने से पहले अंबानी परिवार ने अन्ना सेवा रखी थी. इस अन्ना सेवा के तहत 2000 गरीब बच्चों को खाना खिलाया गया. इस दौरान आकाश और श्लोका ने भी बच्चों की सेवा की. इस दौरान का आकाश और श्लोका के एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आकाश और श्लोका की काफी अच्छी बॉन्डिंग दिख रही है. इस वीडियो में फैमिली फोटो के बाद जब सिर्फ आकाश और श्लोका की फोटोज खींची जा रही थीं, तभी आकाश कहते हुए नजर आ रहे हैं, श्लोका की स्माइल अच्छे से निकालना प्लीज, वो बहुत नर्वस हो जाती है.

बताते चले कि आकाश और श्लोका की मेहंदी सेरेमनी का कार्यकम जियो वर्ल्ड सेंटर बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में आयोजित होगा. यही पर 9 मार्च को आकाश-श्लोका की शादी होगी. 11 मार्च को जियो वर्ल्ड सेंटर में ही रिसेप्शन होगा. इस रिसेप्शन में देश-विदेश और बॉलीवुड की कई बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल होंगी.

Published by Lakhan Sen on 07 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles