बदला के प्रमोशनल इवेंट में बिग बी ने बताया आखिर किस वजह से वे ट्वीट के आगे लिखते हैं नंबर

Get Daily Updates In Email

आज कल सभी सेलेब्रिटीस सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव रहते हैं. वे आए दिन अपने फोटोज और वीडियोज अपने फैंस के लिए शेयर करते रहते हैं. सबसे ज्यादा सोशल साइट्स पर एक्टिव रहने वाले स्टार्स की लिस्ट में अमिताभ बच्चन का नाम भी शामिल है. जी हां, बिग बी हर सोशल मीडिया ऐप का इस्तेमाल करते हैं. अगर आपने बिग बी का ट्वीटर या उनके ट्वीट्स ध्यान से देखा हो तो वे हमेशा अपने ट्वीट के आगे एक नंबर लिखते हैं और इसके पीछे की वजह अब बिग बी ने खुद ही बताई है.

बिग बी जल्द ही फिल्म ‘बदला’ में नजर आने वाले हैं और फिलहाल वे अपनी इस फिल्म को प्रमोट करने में लगे हैं. यह फिल्म शाहरुख़ खान के होम प्रोडक्शन रेड चिलीज के तहत बनाई गई है और हाल ही में फिल्म के प्रमोशनल इवेंट में बिग बी  शाहरुख़ खान के साथ खूब सारी बातचीत करते नजर आए. बिग बी ने बातचीत के दौरान वह वाक्या बताया जब एक फैन ने उन्हें सलमान समझ लिया था. बिग बी ने शाहरुख को बताया कि एक बार एक फैन ने उन्हें सलमान खान समझ लिया था. उसने अपनी कार से उन्हें आवाज दी, ‘हे सलमान, हाउ आर यू डूइंग?’ शाहरुख ने पूछा कि फिर उन्होंने क्या कहा तो बिग बी ने बताया कि उन्होंने बस फैन की तरफ हाथ हिला दिया. बता दें कुछ दिन पहले अमिताभ बच्चन ने इस बारे में ट्वीट भी किया था.

इसके बाद शाहरुख ने बिग बी से पूछा कि, ‘आप अपने ट्वीट्स पर नंबर क्यों देते हैं.’ तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने बताया कि, ‘वह अपने ट्वीट पर नंबर इसलिए देते हैं ताकि उन्हें पता हो कि उन्होंने किस दिन कौन सी बात कही है.’

बात करें बिग बी की आने वाली फिल्म ‘बदला’ की तो यह फिल्म 8 मार्च को रिलीज होगी. इस फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू लीड रोल में नजर आने वाली है. यह दोनों ‘पिंक’ फिल्म में एक साथ नजर आ चुके हैं जिसके बाद अब एक बार फिर से दोनों को साथ देखना बहुत ही दिलचस्प होगा.

इस फिल्म के अलावा बिग बी ‘ब्रम्हास्त्र’ फिल्म में नजर आने वाले हैं.

Published by Chanchala Verma on 07 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles