IPL 2019 : इस सीजन का थीम सॉन्ग हुआ जारी, सीनियर खिलाड़ियों ने की जूनियर्स की खिंचाई

Get Daily Updates In Email

भारतीय क्रिकेट फैन्स बेसब्री से जल्द शुरू होने वाले आईपीएल मुकाबलों का इंतज़ार कर रहे हैं. इंडियन प्रीमियर लीग का नया सीजन करीब आ रहा है और सभी टीमें व फैंस अब धीरे-धीरे इस टूर्नामेंट के रंग में रंगने लगे हैं. बुधवार को आईपीएल 2019 के नए गाने के साथ उसका एक वीडियो जारी किया गया.

इस वीडियो में सभी टीमों के तमाम खिलाड़ी नजर आ रहे हैं. वीडियो में सबसे आगे जो तीन दिग्गज हैं, वह चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली और मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा हैं. भारतीय क्रिकेट के यह तीनों दिग्गज इस वीडियो में कुछ युवा खिलाड़ियों की खिंचाई करते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया है.

इस बार आईपीएल 2019 के नए गाने का टैग लाइन गेम बनाएगा नेम रखी गई है. आईपीएल की तरफ से इसका वीडियो जारी किया गया है जिसमें लिखा गया है कि काउंटडाउन शुरू हो चुका है. नए खिलाड़ी भी इस वीडियो में शामिल किए गए हैं जो कि ऋषभ पंत, जयदेव उनादकट और राशिद खान जैसे युवा खिलाड़ी हैं.

90 सेकंड के वीडियो के हिस्से में विराट कोहली, एमएस धोनी, रोहित शर्मा, रविचंद्रन अश्विन, राशिद खान और कई अन्य क्रिकेटर दिख रहे हैं. जो अपनी टीम की जर्सी में प्रैक्टिस कर रहे हैं. वहीं वीडियो के दूसरे हिस्से में लड़कों के एक समूह को क्रिकेट खेलते हुए दिखाया गया है. इसके बाद एंट्री होती है एमएस धोनी की और वह लड़कों के समूह को साथ खेलने के लिए बुलाते हैं. वीडियों में आगे विराट कोहली उन लड़कों को खेल के लिए चुनौती देते हैं.

View this post on Instagram

💥💥 CHAMPIONS!!

A post shared by IPL (@iplt20) on

बता दें इस बार आइपीएल का पहला मैच 23 मार्च को खेला जाएगा. और पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के बीच खेला जाएगा. बीसीसीआई की तरफ से अभी आईपीएल के दो हफ्तों के कार्यक्रम का एलान किया गया है. जबकि आगे के मैचों की तारीख का एलान लोकसभा चुनाव की तारीखों के एलान के बाद किया जाएगा.

Published by Yash Sharma on 07 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles