अप्रैल में खत्म होगा कोमोलिका का सफर, बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स के चलते शो में नहीं नजर आएंगी हिना

Get Daily Updates In Email

पॉपुलर टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की-2’ में निगेटिव रोल अदा कर रही एक्ट्रेस हिना खान जल्द ही शो को अलविदा कह देंगी. इससे पहले भी इस तरह की खबरें आई थीं कि हिना शो छोड़ रही हैं लेकिन बाद में वह गलत साबित हुईं. स्पॉटबॉय ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया कि हिना ने बातचीत में खुद शो से एक्जिट करने की बात कही है. हिना ने उनके द्वारा ऐसा करने के पीछे की वजह का भी खुलासा किया है.

वह इस महीने तो शो में नजर आएंगी लेकिन अप्रैल से शो में उनका अपीयरेंस नहीं होगा. मेकर्स उनका रोल किसे देंगे यह अभी तक साफ नहीं है. खबरें थीं कि कोमोलिका का किरदार करने वाली हिना शो में अपने ट्रैक को लेकर खुश नहीं हैं. हालांकि मीडिया से बात करते हुए हिना ने अलग ही वजह बताई. हिना ने कहा कि वह फिल्मों को लेकर अपने कमिटमेंट्स के चलते ऐसा कर रही हैं.

वहीं हिना ने दिए गए इंटरव्यू में कहा था कि, ‘यह सच है कि मैं इस शो में मार्च के बाद से नजर आऊंगी. लेकिन इसकी एकमात्र वजह सिर्फ फिल्में हैं.’ इस शो में वापसी के सवाल पर हिना ने कहा कि, ‘शायद मैं वापसी कर भी सकती हूं और शायद नहीं भी करुं. प्रोडक्शन मुझे रोक रहा है लेकिन मैं जाना चाहती हूं और सिर्फ मेरी फिल्में ही इसकी वजह है. उन्होंने मेरी स्थिति को समझा और मुझे ब्रेक दे दिया है. क्या पता मैं वापस भी आ जाऊं.’

हिना के बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स के बारे में बता दें कि वह एक अनटाइटल्ड फिल्म से सिनेमा जगत में एंट्री के लिए तैयार हैं. इस फिल्म का निर्देशन हुसैन खान कर रहे हैं. वह फिल्म में एक जिम्मेदार और आत्मनिर्भर लड़की का किरदार निभाती नजर आएंगी. खबरों की माने तो फिल्म की कहानी 1990 के कश्मीर के बैकग्राउंड में लिखी जाएगी. फरीदा जलाल हिना की मां का किरदार निभाएंगी.

View this post on Instagram

🎬

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

इतना ही नहीं एक लाइव चैट सेशन के दौरान हिना खान ने खुद अपने फैंस के साथ यह खुशखबरी शेयर की थी कि उन्होंने एक साथ तीन फिल्में साइन की हैं. जिनमें से एक इंटरनेशनल प्रोजेक्ट भी है.

Published by Yash Sharma on 08 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles