कलंक में अपने पिता के नाम का किरदार निभाएंगे संजू बाबा, दिखेगी वरुण-आलिया-आदित्य की तिकड़ी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता संजय दत्त जल्द ही फिल्म कलंक (Kalank) में नजर आने वाले हैं. फिल्म में संजय दत्त का किरदार बेहद अहम बताया जा रहा है.  हाल ही में फिल्म से संजय दत्त का लुक सामने आया है. ख़बरों की माने तो इस फिल्म में संजय दत्त का जो किरदार है वह उनके पिता सुनील दत्त से कनेक्शन रखता है. बता दें कि फिल्म ‘कलंक’ में संजय दत्त बलराज चौधरी का किरदार निभा रहे हैं. जो कि काफी हद तक सुनील दत्त के किरदार से मिलता जुलता है. दरअसल संजय दत्त के पिता का नाम सुनील दत्त के अलावा बलराज दत्त भी था. फिल्मों में आने से पहले उन्होंने अपना नाम बलराज दत्त से बदलकर सुनील दत्त कर लिया था.

संजय दत्त के पिता ने अपना नाम बलराज साहनी की वजह से बदला था. क्योंकि बलराज साहनी बॉलीवुड में पहले से काफी मशहूर थे. लोगों को दोनों के नाम में कन्फ्यूज न हो इसलिए उन्होंने अपना नाम बदल लिया था. इस फिल्म में संजय दत्त के अलावा वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित और सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आएंगी.

View this post on Instagram

May the stache be with you 😎 #Movember

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

खास बात यह है कि फिल्म ‘कलंक’ में माधुरी दीक्षित और संजय दत्त की जोड़ी भी 21 साल बाद साथ नज़र आ रही है. खबरों की माने तो इस फिल्म में संजय दत्त और माधुरी माता-पिता के किरदार में नज़र आएंगे और वहीं आदित्य और वरुण सौतले भाई की भूमिका निभाएंगे. फिल्म अगले महीने की 19 तारीख को रिलीज होने जा रही है.

फिल्म ‘कलक’ अभिषेक वर्मन द्वारा निर्देशित और करण जौहर, साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा निर्मित है. काफी समय से संजय दत्त कोई हिट फिल्म भी नही दे पाए हैं. इसलिए उम्मीद है कि इस फिल्म के जरिए अब वे अपना फ्लॉप फिल्मों का टैग हटाने में कामयाब होंगे. इस फिल्म के अलावा संजय दत्त फिल्म ‘सडक-2’ में नजर आएंगे. फिल्म की कास्ट के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन इसे लेकर यह अंदेशा लगाया जा रहा है कि इसमें आलिया भट्ट नजर आ सकती हैं. फिल्म इसी साल के अंत तक सिनेमाघरों में आ जाएगी.

Published by Lakhan Sen on 08 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles