मुकेश अम्बानी ने पूरे परिवार समेत की ‘अन्न सेवा’, 2000 गरीब बच्चों को परोसा गया भोजन

Get Daily Updates In Email

नीता और मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और मोना और रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. 9 मार्च से लेकर 11 मार्च तक मुंबई में होने वाली शादी के दौरान कई कार्यक्रम होंगे. शादी से जुड़े कार्यक्रमों की शुरूआत बुधवार को मुंबई में ‘अन्न सेवा’ से हुई.

इस कार्यक्रम में अंबानी और मेहता परिवार ने खुद 2000 गरीब और बेसहारा बच्चों को रात का खाना परोसा. इतना ही नहीं अंबानी परिवार ने मुंबई के सभी अनाथालयों और वृद्धाश्रमों में एक साल तक खाद्य सामग्री मुहैया कराने का भी निर्णय लिया है. मुकेश और नीता अंबानी ने जियो वर्ल्ड सेंटर में धीरूभाई अंबानी स्‍क्‍वॉयर के उद्घाटन की खुशी गरीब बच्चों के साथ बांटी.

अंबानी परिवार के इस सेलिब्रेशन में श्लोका मेहता और उनके माता-पिता मोना और रसेल मेहता भी मौजूद थे. इसके अलावा अनंत अंबानी की कथित गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट भी इस इवेंट में दिखाई दीं. इस इवेंट में आकाश जहां ग्रीन कुर्ता और वाइट पजामे के साथ नेहरु जैकेट में दिखें, वहीं श्लोका मेजेंटा कुर्ते और ऑरेंज दुपट्टे में नजर आईं. इस दौरान मीडिया ने आकाश और श्लोका की फोटोज और वीडियोज लिए. इनमें से एक वीडियो में आकाश और श्लोका की क्यूट केमेस्ट्री दिख रही है.

जियो गार्डन्स में धीरूभाई अंबानी स्क्वेयर पर जुटे ये बच्चे रिलायंस फाउंडेशन के विभिन्न प्रॉजेक्टस से जुड़े हुए हैं. नीता अंबानी ने कहा, ‘हम अपनी खुशी आप सभी के साथ साझा करना चाहते हैं और शहर भर के हजारों बच्चों और वरिष्ठ नागरिकों का आशीर्वाद प्राप्त करना चाहते हैं.’ आकाश और श्लोका 9 मार्च को मुंबई में शादी करेंगे. दोनों की शादी अंबानी परिवार के घर एंटीलिया में ही होगी. श्लोका डायमंड मर्चेंट रसेल मेहता की बेटी हैं.

पिछले साल मुकेश और नीता अंबानी की बेटी ईशा की शादी भी एंटीलिया में ही हुई थी. ईशा अंबानी ने आनंद पीरामल से शादी की है. दोनों की शादी में सितारों का जमावड़ा देखा गया था. इससे पहले भी आकाश के प्री-वेडिंग पार्टी में बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों ने शिरकत की थी.

Published by Yash Sharma on 08 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles