अपनी चुनिन्दा फिल्मों में कई तरह के अलग-अलग किरदार निभाकर छा गए ये बॉलीवुड स्टार्स

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम जल्द ही ‘रोमियो अकबर वॉलटर’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में वे 7 अलग-अलग किरदार में नजर आने वाले हैं. जिन्हें देखना काफी दिलचस्प होगा. जॉन से पहले भी कई स्टार्स ऐसे हैं जो कि फ़िल्में में अलग-अलग किरदार निभा चुके हैं तो चलिए आपको बताते हैं कौन से हैं ये स्टार्स –

1. सलमान खान-भारत 

सलमान खान जल्द ही ‘भारत’ फिल्म में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में वे 20 साल से लेकर 60 उम्र तक के व्यक्ति के किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म में उनके 5-6 लुक दिखाई देंगे.

Courtesy

2. ठग्स ऑफ हिंदोस्तान –

इस फिल्म में आमिर खान एक ठग के किरदार में नजर आए थे. फिल्म में आमिर खान ने कई अंग्रेज से लेकर लुटेरे तक के व्यक्ति के किरदार निभाए थे.

Courtesy

3. धूम 2 –

इस फिल्म में ऋतिक रोशन को खूब पसंद किया गया था. फिल्म में ऋतिक ने भी कई अलग-अलग तरह के रूप बदलकर अपने फैंस को एंटरटेन किया था.

Courtesy

4. हद कर दी आपने  –

अपनी कॉमेडी से दर्शकों का दिल जीत चुके गोविंदा की इस फिल्म में उन्होंने कई अलग-अलग किरदार निभाए थे. फिल्म में उन्होंने अपनी दादी, माता-पिता, भाई-बहन के किरदार निभाए थे. जिसके लिए उन्हें खूब पसंद किया गया था. इसी फिल्म में उन्होंने एक चाइनीज सिंगर की भी नकल की थी.

Courtesy

5. बर्फी –

इस फिल्म में रणबीर कपूर ने अपनी जवानी से लेकर बुढ़ापे तक के सफर को बखूबी दिखाया था. फिल्म में उन्होंने 3 गेटअप बदले थे. उनके अलावा प्रियंका चोपड़ा और इलियाना सिक्रूज ने भी अपना लुक बदला था.

Courtesy

6. व्हाट्स यॉर राशि –

इस फिल्म में प्रियंका से सबसे ज्यादा 12 अलग-अलग किरदार निभाए थे. हालांकि यह फिल्म दर्शकों द्वारा पसंद नहीं की गई थी लेकिन प्रियंका की खूब तारीफ की गई थी.

Courtesy

7. लव स्टोरी 2050 –

इस फिल्म में एक्ट्रेस ने 2 बार लुक बदले थे.

Courtesy

8. फैन –

इस फिल्म में शाहरुख़ खान ने भी डबल रोल निभाया था.

Courtesy

9. द हीरो –

अपनी इस फिल्म के लिए सनी देओल ने कई अलग-अलग लुक बदले थे. एक हीरो के साथ ही वे एक जासूस के रूप में भी जच रहे थे.

Courtesy

ये है स्टार्स की लिस्ट जिन्होंने फिल्मों में निभाए हैं फिल्मों में अलग-अलग किरदार.

Published by Chanchala Verma on 09 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles