अरबाज़ के शो पर बोलीं करीना ‘फिल्म कलाकारों को उतनी इज्जत नहीं मिलती जितनी पहले मिलती थी’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हैं जो कि शादी के बाद भी नहीं बदली हैं. शादी के बाद भी करीना का ग्लैमरस लुक नहीं बदला है. शादी के बाद करीना कपूर खान की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ रिलीज़ हुई थी. जिसमें उन्होंने अपना ग्लैमरस लुक भी दिखाया था.

करीना भले ही सोशल साइट्स पर नहीं हैं लेकिन आए दिन उनके फोटोज इंटरनेट पर वायरल होते ही रहते हैं. कई बार लोग उनके लुक की तारीफ करते हैं तो कई लोग उन्हें ट्रोल करने लगते हैं. जल्द ही एक्ट्रेस अरबाज खान के साथ वेब सीरीज ‘पिंच’ की लॉन्चिंग पर पहुंची थीं. इस सीरीज में करीना भी नजर आने वाली हैं. हाल ही में शो का एक टीजर भी सामने आया था जिसमें करीना खुद से जुड़े कई भद्दे ट्वीट्स पढ़ते हुए नजर आ रही थीं. इन ट्वीट्स में कभी करीना को आंटी तो कभी उन्हें उम्र के हिसाब से कपड़े पहनने की नसीहत दी गई है.

जिसके बाद इन ट्वीट्स को लेकर करीना ने भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है. एक्ट्रेस ने कहा है, ‘कुछ लोगों का बर्ताव फिल्म से जुड़े सितारों को लेकर ठीक नहीं है, एक फिल्मी चेहरा होने के चलते हमारी कोई फीलिंग्स नहीं बचती और फिर ऐसी चीजें मजबूरन सहनी पड़ती है.’

इससे पहले भी साल 2016 में करीना ट्रोलर्स को लेकर करीना नाराजगी जाहिर कर चुकी हैं. आगे एक्ट्रेस ने कहा था, ‘लोग फिल्मी कलाकारों की इज्जत नहीं करते हैं, जो कि पहले हुआ करती थी, लेकिन अब ऐसा बहुत कम देखने को मिलता है, पहले लोगों के अंदर अभिनय की दुनिया के कलाकारों की एक झलक के लिए बेचैनी हुआ करती थी, लेकिन अब बॉलीवुड कलाकार खुद ही अपनी अजीबोगरीब तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.’

बता दें एक्टर के बाद प्रोड्यूसर और डायरेक्टर बन चुके अरबाज खान अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक अनोखे शो ‘पिंच’ को होस्ट करते नजर आने वाले हैं. बता दें सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटी को ट्रोल करने वालों पर ‘पिंच’ शो बनाया गया है. इस शो में  सोनाक्षी सिन्हा, कपिल शर्मा, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सनी लियॉन, करीना कपूर, करण जौहर और सोनम कपूर जैसे सितारे सोशल मीडिया पर कमेंट करने वालों को जवाब देते नजर आने वाले हैं.

Published by Chanchala Verma on 09 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles