इस साल केसरी से लेकर भारत तक रिलीज़ होगी पांच शानदार फ़िल्में, दिखेगी देशभक्ति की झलक

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में पिछली साल की भांति ही इस साल भी कई सारी फिल्में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. इस साल जहां दर्शकों को कॉमेडी और बायोपिक फिल्मों की भरमार देखने के मिलेगी. वहीं इस बार देशभक्ति वाली फिल्मों का भी बोलबाला देखने को मिलेगा. वैसे भी आजकल ऐसी फिल्में दर्शकों की पहली पसंद बन चुकी है. आइए बताते हैं इस साल रिलीज़ होने वाली देशभक्ति वाली फिल्मों के बारे में.

1. केसरी

View this post on Instagram

#kesari #akshaykumar

A post shared by akshay kumar fp (@_akshaykumarfp_) on

अक्षय कुमार स्टारर यह फिल्म 1897 के सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित है. इस लड़ाई में तकरीबन 600 अफगानों की जाने गई थी और लड़ाई के बाद भारत के इतिहास में हवालदार ईशार सिंह और उनके 20 सिख सैनिकों का नाम अमर हो गया. यह फिल्म 21 मार्च को रिलीज होने जा रही है. इसके ट्रेलर को भी काफी पसंद किया जा रहा है.

2. भारत

सलमान खान स्टारर फिल्म भारत की कहानी कोरियन फिल्म ओड टू माई फादर से ली गई है. फिल्म में सलमान के कई सारे किरदार देखने को मिलेंगे. इसमें उनके साथ तब्बू, कैटरीना कैफ, दिशा पाटनी और नोरा फतेही होंगी. फिल्म में सलमान एक आर्मी मैन के किरदार में भी नजर आएंगे. यह ईद के मौके पर रिलीज़ की जाएगी.

3. साहो

फिल्म साहो में प्रभाष लीड एक्टर के तौर पर नजर आएंगे. जिसमें वह एक जासूस की भूमिका निभाने वाले हैं. इस फिल्म में प्रभाष के साथ लीड रोल में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर नजर आने वाली हैं. इस फिल्म को इस साल 15 अगस्त के दिन रिलीज किया जाएगा.

4. रोमियो अकबर वाल्टर

फिल्म रोमियो अकबर में जॉन एक सीक्रेट एजेंट का किरदार निभा रहे हैं जिसे पाकिस्तान में पकड़ लिया जाता है. इस फिल्म में उनके अलग-अलग रूप देखने को मिलेंगे. फिल्म में जॉन के अलावा जैकी श्रॉफ और मौनी रॉय हैं. यह फिल्म 5 अप्रैल 2019 को रिलीज होने जा रही है.

5. तानाजी 

फिल्म तानाजी भी देशभक्ति के रंग में सराबोर होगी. फिल्म में अजय देवगन एक मराठा योद्धा के रूप में नजर आएंगे. वहीं सैफ अली खान एक मुस्लिम आक्रांता के अवतार में दिखाई देंगे. इतना ही नहीं फिल्म में इन दोनों के साथ-साथ काजोल भी अहम किरदार में दिखेंगी. यह फिल्म 22 नवम्बर 2019 के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Published by Yash Sharma on 09 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles