निक के भाई केविन जोनस की छोटी बेटी वेलेंटिना को नहीं पसंद थीं प्रियंका, बाद में ठीक हुआ रिश्ता

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपनी शादीशुदा जिंदगी एन्जॉय कर रही हैं. शादी के बाद पहली बार उन्होंने पहली बार अपने पति निक जोनस के साथ स्क्रीन शेयर की है. जोनस ब्रदर्स का गाना ‘सकर’ हाल ही में रिलीज़ हुआ है. जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद भी किया जा रहा है. निक और प्रियंका की शादी को 3 महीने का समय बीत चुका है और अब यह खुलासा हुआ है कि एक्ट्रेस के ससुराल में एक शख्स उनसे ठीक व्यवहार नहीं करता था, नाही उन्हें पसंद करता था.

जी हां, यह सच है और इस बात का खुलासा खुद जोनस ब्रदर्स ने ही किया है. एक चैट शो के दौरान निक जोनस के भाई केविन जोनस ने बताया कि उनकी छोटी बेटी वेलेंटिना को प्रियंका के साथ कम्फर्टेबल होने में काफी वक्त लगा. शो के दौरान केविन जोनस ने बताया, ‘अब तो मेरी बेटियां घर की नई मेंबर प्रियंका चोपड़ा के साथ सहज हैं लेकिन शुरुआत में छोटी बेटी वेलेंटिना को काफी मुश्किल हुई थी. वो निक के काफी करीब है और उन्हें लेकर प्रोटेक्टिव भी है. जब शुरुआत में प्रियंका निक से मिलती थी और उनके कंधे पर हाथ रखती थीं तो उसे काफी बुरा लगता था.’

आगे उन्होंने कहा कि, ‘वेलेंटिना अगर निक के आसपास होती थी तो वो प्रियंका का हाथ झटक देती थी. बाद में धीरे-धीरे उसे ये समझ आने लगा कि प्रियंका भी अब इसी फैमिली का हिस्सा हैं. अब वेलेंटिना अपनी चाची के साथ काफी सहज है.’

बात करें वर्कप्लेस की तो एक्ट्रेस को हॉलीवुड फिल्म ‘इजइंट इट रोमांटिक’ रिलीज़ हुई है. जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद भी किया जा रहा है. इसके अलावा एक्ट्रेस बॉलीवुड फिल्म ‘स्काय इज पिंक’ से भी कमबैक करने वाली हैं. इस फिल्म को शोनाली बोस डायरेक्ट कर रही हैं. फिल्म में फरहान अख्तर और जायरा वसीम लीड रोल में नजर आने वाली हैं.

इससे पहले प्रियंका ने ‘भारत’ फिल्म साइन की थी लेकिन अपनी शादी की वजह से उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने के कुछ दिनों पहले ही इसे करने से इंकार कर दिया था. जिसके बाद इस फिल्म के लिए कटरीना कैफ को कास्ट किया गया.

Published by Chanchala Verma on 09 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles