बिजी शेड्यूल के चलते आलिया ने ठुकराई राजामौली की फिल्म, अजय भी कर चुके हैं इसे ना

Get Daily Updates In Email

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर एस एस राजामौली अपनी आगामी फिल्म ‘आर आर आर’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. यह भी उनकी पिछली फिल्म ‘बाहुबली’ और ‘बाहुबली 2’ की तरह ही मेगा बजट फिल्म है. इसमें जूनियर एनटीआर और रामचरण तेजा मुख्य किरदार में हैं. कुछ समय पहले चर्चा थी कि राजामौली ने फीमेल लीड के लिए तमिल, तेलुगू और बॉलीवुड एक्ट्रेस की तलाश में हैं.

View this post on Instagram

#kalank #brahmastra #brahmāstra #lukachuppi i #gullyboy @aliaabhatt_fanss @aliabhatt_fc777 @jyothisharma_ @aliaabhatt_fangirl @welovealiabhatt @_cute_alia_bhatt @aliabhattmagics @aliaabhatt_official_account_ @aliabhattsquad @aliabhattgallery @aliabhatt_bae_ @aliabhattfc1 @aliabhattdimples @aliabhattdaily @aliabhattdiaries__ @aliaholicsx @cuty_kriti_aliaa_fc @priyagaikwad3890 @__aliaabhatt_fan_club @aliabhattsfeed @alia_bhaat_fc @alia_bhatt_fan_club_123 @aliaabhat143 @aliabhattgallery @aliabhattmagics @aliaabhat143 @shanaya_008 @welovealiabhatt @aliaabhattperfection @aliabhattsquad @aliabhattfanbase @alia_bhatt09 @aliabhattmedia @aliaholic____ @aliaholicsx @alia_fanclub08 @_aliaforever @aliafanbase @aliafever5 @aliafans_ @aliamemes @aliamyprincess @aliamagic @alia_my_love_ @aliamagics @_alia_malhotra @aliabhatt_bae_ @alia_my_world @aliaasfantasy @aliaasfapper @aliagolds #alia #aliabhatt #varundhawan #sidharthmalhotra #deepikapadukone #katrinakaif #dishapatani #shraddhakapoor #shaheenbhatt #anushkasharma #viratanushka #alia_bhatt_obsessed__ #kareenakapoor #srk #hrithikroshan #salmankhan #akansharanjan #mehgnagoyal #aliabhatt_bae_ #alia_my_world #raazi #stri #kiaraadvani #saraalikhan #kedarnath @officialsaraalikhan @saraalikkhan @saraalikhan0955

A post shared by Alia❤ Kriti ❤Sara❤ (@alia_kriti_sara_obsessed) on

उन्होंने आलिया भट्ट और परिणीति चोपड़ा को अप्रोच भी किया था. लेकिन दोनों की भारी भरकम फीस के चलते बात नहीं बन पाई. लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो राजामौली अपनी फिल्म में आलिया भट्ट को कास्ट करने के लिए बड़ी रकम देने के लिए भी तैयार हैं. बताया जा रहा है कि राजामौली ने करण जौहर के माध्यम से आलिया से संपर्क किया था. लेकिन आलिया ने कई प्रोजेक्ट्स में बिजी होने के कारण इस ऑफर को स्वीकार नहीं किया है.

View this post on Instagram

#RRR starts rolling today… #RRRShootBegins

A post shared by SS Rajamouli (@ssrajamouli) on

रिपोर्ट के अनुसार फिल्म की पूरी टीम शूटिंग के दूसरे शेड्यूल की तैयारी में है. अब अगला शेड्यूल कोलकाता में शूट किया जाएगा. इस दौरान 45 दिन शूटिंग चलेगी. सूत्रों की मानें तो फिल्म में तीन फीमेल लीड होंगी. इसके लिए वह दो एक्ट्रेस की तलाश में हैं. फिल्म का बजट भी 300 करोड़ बताया जा रहा है. इतना ही नहीं फिल्म की शूटिंग के लिए हैदराबाद में बहुत आलिशान सेट भी तैयार किया गया है.

खबरों की माने तो वहीं उससे पहले राजामौली ने इसी फिल्म में एक अहम किरदार के लिए अजय देवगन को भी अप्रोच किया था. राजामौली चाहते थे कि अजय इस किरदार को निभाए लेकिन एक्टर ने फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया था. फिलहाल अभी तक किसी की भी तरफ से ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है. वहीं दूसरी ओर रिपोर्ट्स के अनुसार अजय के बाद राजामौली अब अक्षय कुमार को यह रोल ऑफर करना चाहते हैं. इससे पहले अक्षय पिछले साल साउथ इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत कर चुके हैं. उन्होंने सुपरस्टार रजनीकांत के साथ तमिल ब्लॉकबस्टर ‘2.0’ में काम किया था.

 

Published by Yash Sharma on 09 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles