बॉलीवुड की ऐसी फ़िल्में जिन्हें देख चकरा गए दर्शक, एंडिंग ऐसी की सब रह गए भौचक्के

Get Daily Updates In Email

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘बदला’ हाल ही में रिलीज हुई है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ बॉलीवुड की एक्ट्रेस तापसी पन्नू भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर है. इसलिए फिल्म में की कहानी देखकर आपका भी दिमाग चकरा जाएगा. हालांकि ‘बदला’ ऐसी पहली फिल्म नहीं हैं जिसकी कहानी देख कर आपका सिर घूम जाए. दरअसल इस से पहले भी बॉलीवुड में कई ऐसी फिल्म आ चुकी हैं. जिनकी कहानी ही नहीं बल्कि एंडिंग देखकर आपका दिमाग चकरा जाएगा. तो चलिए इस खबर में हम आपको बताते हैं बॉलीवुड की उन फिल्मों के बारे में जिनका एंड देखकर आपका दिमाग भी चकरा जाएगा.

अंधाधुन

courtesy

इस फिल्म की कहानी आपको जरुर पसंद आएगी. दरअसल फिल्म में अभिनेता आयुष्मान खुराना आंख पर काला चश्मा लगाए एक नकली अंधे इन्सान का किरदार प्ले किया था. लेकिन फिल्म में यह जानना बेहद बेताब करने वाला रहा.

दैट गर्ल इन यलो बूट्स

courtesy

अनुराग कश्यप की फिल्म ‘डैट गर्ल इन यलो बूट’ की कहानी काफी शानदार थी. इस फिल्म में कल्की कोचलिन ने एक ब्रिटिश महिला रूथ का किरदार प्ले किया था. फिल्म में रूथ अपने पिता की तलाश करती हैं. और एक मसाज पार्लर में काम कर अपना गुजरा करती हैं. फिल्म के अंत में रूथ को अपने पिता मिल जाते हैं. लेकिन अफ़सोस की बात वो उन्हें पहले से ही जानती थीं. दरअसल मसाज पार्लर में वह अपने पिता से मिल चुकी होती हैं. लेकिन उसे इस बात की जानकरी नहीं होती है.

कौन

courtesy

इस फिल्म में एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर अपने घर मे एक हत्यारे को घर में रख लेती हैं, इसके बाद फिल्म में की तरह के ट्विस्ट आपको देखने को मिलेंगे.

अग्ली

courtesy

इस फ़िल्म में एक पिता अपनी बेटी की तलाश में गुंडों, बदमाशों और पुलिस से उलझता रहता है. लेकिन फिल्म के अंत में पता चलता है कि उसकी बेटी तो उसके पास ही है.

ब्लफमास्टर

courtesy

इस फिल्म में रितेश देशमुख अभिषेक बच्चन को कई तरह से बेवकूफ बनाते हैं. लेकिन फिल्म के अंत तक अभिषेक बच्चन समझ नहीं पाते हैं.

कहानी

courtesy

विद्या बालन फिल्म कहानी में ‘अर्नब बागची’ नामक एक आदमी को ढूंढ़ती हैं जो विद्या का लापता पति था. फिल्म के एंड तक सच्चई के बारे में पता नहीं चलता है. यहां मजेदार बात यह है कि पूरी फिल्म में विद्या एक प्रेग्नेंट लेडी की तरह नजर आती हैं, लेकिन आखिर में पता चलता है कि वे गर्भवती नहीं थीं. इस फिल्म में इतने ट्विट्ट भरे थे कि देखने के बाद लोगों ने अपना दिमाग खराब कर लिया था.

स्पेशल 26

courtesy

पूरी फिल्म में अक्षय कुमार इनकम टैक्स ऑफिसर बन कर सबको ठगते रहते हैं. उनको ढूंढने के लिए सीबीआई भी खूब मेहनत करती है लेकिन उनको कुछ भी हासिल नहीं होता. पूरी फिल्म में ये चूहा बिल्ली का खेल चलता रहता है और अक्की अपनी टीम के साथ मिल कर अमीर लोगों को ऐसे ही लूटते रहते हैं.

दृश्यम

courtesy

2015 में आई अजय देवगन की यह फिल्म इसी नाम से 2013 की मलयालम फिल्म की रीमेक थी. अजय ने फिल्म में विजय सलगांवकर की भूमिका निभाई, जो कि हत्यारा होता है. वह पूरे दिन क्राइम फिल्में देखने का शौकीन है. कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब उनकी बेटी गलती से एक लड़के को मार देती है. कहानी को इतनी खूबसूरती के साथ गढ़ा गया था कि, पूरी फिल्म में आखिर तक आखिर हत्यारा कौन है यह बात किसी को भी समझ नहीं आई.

गुप्त

courtesy

फिल्म गुप्त में बॉबी देओल के साथ हो रहे सारे फसाद की जड़ काजोल को दिखाया गया है, लेकिन फिल्म में वो खुद एक असहाल लड़की नजर आती हैं. फिल्म के आखिर तक भी सबको लगता है कि असली मास्टरमाइंड मनीषा कोइराला हैं. वो बात अलग है कि लास्ट सीन में काजोल खुद ही सारा सच उगल देती है.

Published by Lakhan Sen on 09 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles