वे सुपरहिट फ़िल्में जिन्हें ना करने का हमेशा रहेगा रणबीर कपूर को मलाल, जानिए फिल्मों के नाम

Get Daily Updates In Email

‘संजू’ एक्टर रणबीर कपूर आज इंडस्ट्री के चहिते एक्टर बन चुके हैं. इस फिल्म ने रणबीर कपूर के डूबते करियर को बचाया है. इससे पहले भी रणबीर कपूर को कई बेहतरीन फ़िल्में ऑफर हुई थीं लेकिन उन्होंने इन फिल्मों को करने से इनकार कर दिया था. अगर वह ये फ़िल्में कर लेते तो पहले ही वे सुपरस्टार बन चुके होते. तो चलिए आपको बताते हैं कौनसी हैं ये फ़िल्में –

1. डॉन –

शाहरुख़ खान स्टारर यह फिल्म पहले रणबीर कपूर को ऑफर की गई थी लेकिन उस समय रणबीर को लगा कि एक्शन फिल्म करना उनके करियर के लिए अच्छा नहीं है इसलिए उन्होंने इस फिल्म को करने से इनकार कर दिया.

2. बैंड बाजा बारात –

रणवीर सिंह की डेब्यू फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ मेकर्स की पहली पसंद रणबीर कपूर थे. एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर यह बात भी मान चुके हैं कि यह फिल्म छोड़ना उनकी गलती थी.

3. बैंग-बैंग –

ऋतिक रोशन और कटरीना कैफ स्टारर यह फिल्म भी पहले रणबीर कपूर को ऑफर की गई थी लेकिन रणबीर ने यह सोचकर फिल्म करने से इनकार कर दिया क्योंकि वह एक्शन फ़िल्में नहीं करना चाहते थे.

4. 2 स्टेट्स –

अर्जुन कपूर और आलिया भट्ट स्टारर ‘2 स्टेट्स’ ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की थी. यह फिल्म भी रणबीर कपूर को ऑफर हुई थी.

5. दिलवाले –

रोहित शेट्टी की इस फिल्म में वरुण धवन के निभाए किरदार के लिए पहले रणबीर कपूर से बात की गई थी लेकिन वे इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाए.

View this post on Instagram

Доброе утро мои любимые 😍 Красивые Варун и Крити Вам в ленту ❤ Какая классная парочка 💖 Обожаю этот фильм 💋 Несколько раз смотрела 😻 Фильм 🎬 Влюбленные/Золотое сердце 🎬 @iamsrk @kajol @varundvn @kritisanon #dilwale#srk#kajol#varundhavan#kritisanon#indialove#india#indiabollywood#bollywoodbeauty#bollywoodindia#bollywood#loveindia#влюбленные#шахрукхкхан#каджол#варундхаван#критисанон#индия#индийскиесериалы#индийскиефильмы#индийскоекино#индияболивуд#боливудиндия#боливуд#лучшиеактеры#лучшиефильмы#любимыефильмы#индия🇮🇳

A post shared by BOLLYWOOD❤ (@bollywood_love_27) on

6. दिल धड़कने दो –

यह फिल्म भी जोया अख्तर ने पहले रणबीर कपूर को ऑफर की थी लेकिन उन्होंने इस फिल्म को करने से इंकार कर दिया था.

Courtesy

7. गली बॉय –

इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ ही रणबीर कपूर को भी कास्ट करने का मन जोया अख्तर ने बनाया था लेकिन रणबीर ने इस फिल्म को करने से इंकार कर दिया क्योंकि वो सेकेंड लीड नहीं करना चाहते थे. इस फिल्म में आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आई थीं.

8. तख़्त –

रिपोर्ट्स की माने तो रणबीर कपूर को फिल्म ‘तख्त’ भी ऑफर हुई थी. लेकिन उनके इंकार के बाद यह रोल विक्की कौशल की झोली में आ गया.

बात करें रणबीर के वर्कप्लेस की तो एक्टर अब ‘ब्रम्हास्त्र’ फिल्म में नजर आने वाले हैं.

Published by Chanchala Verma on 09 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles