सोशल साइट पर बेटे मिरान की फोटो शेयर कर सौम्या ने लिखा महिलाओं के लिए संदेश

Get Daily Updates In Email

पॉपुलर टीवी शो ‘भाभीजी घर पर हैं’ में अनीता भाभी की भूमिका निभाने वाली मशहूर एक्ट्रेस सौम्या टंडन बीते दिनों ही मां बनी हैं. इसके चलते वह फिलहाल मातृत्व का आनंद ले रही हैं. हालही में एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे के साथ फोटो शेयर कर महिला दिवस की बधाई दी है. इसके साथ ही अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर सौम्या टंडन ने महिलाओं के लिए एक शानदार सन्देश शेयर किया है.

इस तस्वीर में सौम्या मुस्कुराते हुए अपने बेटे को प्यार से देख रही हैं जबकि मिरान सो रहे हैं. सौम्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ‘इस वुमंस डे पर मैं तुमको देखती हूं. और यह यकीन नहीं कर पाती कि मैं किसी इतनी खूबसूरत और कीमती चीज को जन्म दे सकती थी. महिलाए जादू कर सकती हैं और नामुमकुन चीजें कर सकती हैं. सभी वंडर वुमंस को मैं कहना चाहूंगी कि खुद पर यकीन करो और चमत्कार करो हैप्पी वुमंस डे.’

इससे पहले अपने बच्चे के बाद सौम्या को अपने बेटे के लिए एक अच्छा नाम खोजने की सलाह अपने फैन्स से मांगी थी और अंत में उन्होंने एक फैन के सुझाए नाम पर ही अपने बेटे का नाम मीरान टंडन सिंह रखा था. मीरान का मतलब राजसी होता है.

इसके साथ ही सौम्या और मिरान की एक और तस्वीर सामने आई है जो फोटोग्राफर सचिन कुमार ने शेयर की है. इस तस्वीर में सौम्या मिरान को गले लगा रही हैं जबकि मिरान सो रहे हैं. बता दें सौम्या के बेटे का जन्म 14 जनवरी को हुआ था.

View this post on Instagram

Our bundle of joy!

A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_) on

एक्ट्रेस सौम्या ने साल 2016 में ब्वॉयफ्रेंड सौरभ देवेंद्र सिंह से शादी की थी. दोनों ने एक-दूसरे को करीब 10 साल तक डेट किया था. सौरभ मुंबई में एक इनवेस्टमेंट बैंकर हैं और फिलहाल बार्कलेज में डायरेक्टर ऑफ एशिया के तौर पर काम कर रहे हैं. सौरभ ने आईआईटी दिल्ली और आईआईएम अहमदाबाद से अपनी पढ़ाई पूरी की है.

खबरों की मानें तो सौम्या जल्द ही अपने शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ की शूटिंग फिर से शुरू करेंगी. इस शो में आसिफ शेख, रोहिताश गौड़ और शुभांगी अत्रे जैसे लोकप्रिय कलाकार भी हैं.

Published by Yash Sharma on 09 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles