AB ने ट्वीट कर जताई नौकरी की चिंता, SRK और तापसी ने भी फनी अंदाज़ में की जॉब की गुजारिश

Get Daily Updates In Email

मेगास्टार अमिताभ बच्चन की फिल्म बदला पिछले दिन ही रिलीज़ हुई है. जिसमें उनके साथ तापसी पन्नू भी स्क्रीन शेयर कर रही हैं. फिल्म को क्रिटिक और दर्शकों द्वारा काफी अच्छा रिस्पोंस मिल रहा है. बदला की ओपनिंग से खुश अमिताभ ने हाल ही में अपने ट्वीटर हैंडल पर एक ट्वीट किया है. जो चन्द घंटों में ही चर्चा का विषय बन गया है.

दरअसल अमिताभ ट्वीट कर जॉब मांग रहे हैं. महानायक के साथ शाहरुख खान और तापसी पन्नू भी अपनी नौकरी के लिए पैरवी कर रहे हैं. अमिताभ ने हलके-फुलके अंदाज में ट्वीट कर लिखा, ‘यह तो हो गया. अब कल नौकरी कहां मिलेगी. 50 वर्षों से यही पूछता आ रहा हूं.’ इसके जवाब में शाहरुख और तापसी ने भी खुद के लिए उनसे जॉब ढूंढने की गुजारिश की है.

शाहरुख ने अमिताभ के ट्वीट पर रिप्लाई किया, “सर आपको मिल जाए तो मेरी भी सिफारिश कर देना.’

वहीं तापसी ने भी लिखा कि, ‘इस फ्रेम में आप दोनों मुझे भी रख सकते हैं. मैंने भी अच्छा काम किया है.’ वहीं फिल्म के डायरेक्टर सुजॉय घोष ने लिखा कि, ‘मेरी भी सिफारिश कीजिए.’

बतौर एक्टर अमिताभ बच्चन की तीन फिल्में कतार में हैं. वह एक साउथ इंडियन फिल्म में कैमियो करते दिखाई देंगे. तो वहीं बॉलीवुड में अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे. इसके अलावा नागराज मंजुले की फिल्म ‘झुंड’ में भी उनका अहम रोल होगा.

अमिताभ की फिल्म बदला की बात करें तो यह कहानी एक मर्डर के इर्द-गिर्द घूमती है. सोशल मीडिया पर फिल्म की काफी तारीफ हो रही है. बी-टाउन सेलेब्स ने भी मूवी देखी. सभी ने अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू के काम की तारीफ की है.

शाहरुख खान की बात करें तो बतौर एक्टर उनकी आखिरी फिल्म ‘जीरो’ पिछले साल रिलीज हुई थी. लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई. उन्होंने ‘बदला’ को प्रोड्यूस किया है जिसे क्रिटिक्स का अच्छा रिस्पॉन्स मिला. रिपोर्ट्स की माने तो फिलहाल उनके पास कोई बॉलीवुड फिल्म नहीं है.

Published by Yash Sharma on 09 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles