अर्जुन-मलाइका की दिखी जोरदार केमेस्ट्री, टाइगर को छोड़ आदित्य ठाकरे के साथ नजर आईं दिशा

Get Daily Updates In Email

फिल्म इंडस्ट्री के गलियारों से हर रोज सेलेब्रिटी कपल्स की कुछ ना कुछ खबरें मीडिया में छाई रहती हैं. ऐसे में इन दिनों बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल अर्जुन और मलाइका एक बार फिर से कैमरे में कैद किए गए. बीते रोज रविवार को यह दोनों सेलेब्रिटी एक रेस्टोरेंट से बाहर निकलते दिखाई दिए. अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अब अपने अफेयर को छुपाने की कोशिश नहीं करते. उन्हें साथ में कई बार लंच या डिनर डेट पर जाते देखा जाता है.

वायरल हो रही तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मलाइका और अर्जुन एक साथ नज़र आ रहे हैं. इस मौके पर मलाइका पिंक आउटफिट में बेहद स्टाइलिश लग रही हैं. वहीं पहले की तुलना में अब अर्जुन और मलाइका कैमरे के सामने ज़्यादा सहज और कॉन्फिडेंट नज़र आते हैं. इस दौरान अर्जुन के कजिन मोहित मारवाह भी अर्जुन और मलाइका के साथ रेस्टोरेंट पहुंचे थे.

वहीं एक्ट्रेस दिशा पटानी भी आउटिंग करती नजर आईं. लेकिन वह अपने कथित बॉयफ्रेंड और एक्टर टाइगर के साथ नहीं बल्कि मशहूर पॉलिटिशियन आदित्य ठाकरे के साथ दिखाई दीं. मुंबई के बांद्रा इलाके में अभिनेत्री दिशा पटानी भी आदित्य संग दिखीं. इस मौके पर आदित्य ड्राइव करते दिखें. जबकि कार की अगली सीट पर दिशा बैठी हुई हैं.

दिशा और आदित्य की तस्वीरें देखकर समझ सकते हैं कि दोनों एक-दूसरे से अच्छे से परिचित हैं. वहीं खबरों की माने तो दोनों किसी काम की वजह से दोनों साथ निकले हैं. आदित्य जहां अपनी पॉलिटिकल पार्टी में काफी अच्छे से सक्रिय हैं. तो वहीं दिशा भी अपनी फिल्मों में बिजी हैं. दिशा का नाम एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ काफी समय से जोड़ा जाता रहा है.

हाल ही में मुकेश अम्बानी के बेटे आकाश की शादी में भी दिशा टाइगर के साथ ही दिखाई दी थीं. जहां दोनों ने मीडिया को खूब सारे पोज भी दिए थे. इससे पहले भी दोनों के अफेयर की चर्चा काफी रही है. हालांकि अभी तक दोनों ही स्टार्स ने इन चर्चाओं पर अपी सहमती नहीं जताई है.

Published by Yash Sharma on 11 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles