आकाश की ग्रैंड वेडिंग में लगा सेलिब्रिटीज का मेला, खेल-सिनेमा और उद्योग जगत डूबा जश्न में

Get Daily Updates In Email

देश के सबसे अमीर अंबानी खानदान के बेटे आकाश अंबानी की शादी बीते दिनों बड़ी ही धूम-धाम से हुई है. उन्होंने श्लोका मेहता संग सात फेरे लिए हैं. दोनों की शादी में बॉलीवुड का जमावड़ा लगा. सुपरस्टार अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान तक तो वहीं रणबीर से लेकर आलिया सभी इस फंक्शन की शान बने. यहां तक कि इन स्टार्स ने अंबानी खानदान के साथ झूमकर डांस भी किया.

एंटीलिया से बारात निकलने से पहले सभी मेहमान वहां पहुंचे. इनमें शाहरुख खान, आमिर खान, बच्चन परिवार, रणबीर कपूर, करण जौहर, रजनीकांत समेत कई सितारे शामिल थे. अन्य मेहमानों में पूर्व ब्रिटिश पीएम टोनी ब्लेयर और उनकी पत्नी चेरी ब्लेयर, संयुक्त राष्ट्र के पूर्व महासचिव बान की मून, गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई आदि शामिल रहे.

इनके अलावा यहां अमिताभ बच्चन भी अपनी बेटी श्वेता नंदा के साथ पहुंचे. सुबह जब शादी में अमिताभ और श्वेता के साथ जया बच्चन भी थीं. लेकिन रिसेप्शन पर अमिताभ अपनी बेटी के साथ तस्वीरों के लिए पोज़ देते नज़र आए. वहीं किंग खान भी अपनी वाइफ गौरी के साथ बहुत ही खूबसूरत अंदाज़ में पहुंचे.

इस रिसेप्शन में जोड़ीदारों की लिस्ट में सोनाली बेंद्रे-गोल्डी बहल के बाद शाहिद कपूर और मीरा कपूर का नाम भी शामिल हुआ. पिंक कलर के लहंगे में मीरा शाहिद का हाथ पकड़े तस्वीरों के लिए पोज़ देती दिखाई दीं. शाहिद भी ब्लैक एंड व्हाईट डॉट्स के कुर्ते में बेहद हैण्डसम लग रहे थे.

वहीं भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अपने भाई क्रुणाल के साथ समारोह में पहुंचे थे. इसके साथ ही क्रुणाल के साथ उनकी पत्नी पंखुरी शर्मा भी थीं.

इनके अलावा वर्तमान और पूर्व क्रिकेटर इस समारोह में शामिल थे. सचिन तेंदुलकर, श्रीलंका के पूर्व बल्लेबाज महेला जयवर्धने, जहीर खान, किरण मोरे ने इस समारोह में शिरकत की.

बता दें शादी के वक्त एंटिलिया किसी राजमहल से कम नहीं लग रहा था. घर में घोड़े से लेकर हाथी तक फूलों से सजाया गया. इसके अलावा घर में कई आर्टिफिशियल चीजें बनाई गई जो कि देखने में एकदम असली जैसा लग रहा है. शादी में बॉलीवुड स्टार्स के अलावा किक्रेटेर्स, कई फेमस पॉलीटिशियन और उद्योगपति भी शामिल हुए.

Published by Yash Sharma on 11 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles