एक के बाद एक मौनी की झोली में आ चुकी हैं पांच फ़िल्में, अब नवाज़ के साथ आएंगी नजर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस मौनी रॉय को आज कौन नहीं जानता है. हर कोई आज उनकी खूबसूरती का कायल है. मौनी रॉय को बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में गिना जाता है जो काफी कम समय में अपने बलबूते पर फिल्म इंडस्ट्री में नाम कामने में कामयाब हुई हैं. अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गोल्ड’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली मौनी रॉय इन दिनों सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. दरअसल मौनी रॉय को हाल ही में एक बड़ी फिल्म हाथ लगी है.

ख़बरों की माने तो मौनी रॉय को सुपरस्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ एक फिल्म मिली है. इस फिल्म की काहानी मौनी राय को बेहद पसंद आई है. फिल्म का नाम ‘बोले चूड़ियां’ है. वहीं हम बात करें फिल्म की कहानी की तो फिल्म कहानी एक लड़की की है. यह लड़की ट्रैक्‍टर की सवारी करती है तो कभी सपनों के जैसी डांस करती नजर आती है.

ऐसा कहा जा रहा हैं कि, इस फिल्म को नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शम्स नवाब सिद्दीकी डायरेक्ट करने वाले हैं. हालांकि अभी इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है. इस फिल्म के अलावा मौनी रॉय राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘मेड इन चाइना’ में नजर आने वाली हैं. वही हम बात करें फिल्म ‘मेड इन चाइना’ की कहानी की तो फिल्म की कहानी गुजरात से लेकर चीन तक के सफर की है जिसमें राजकुमार गुजराती बिजनेसमैन का रोल निभा रहे हैं. फिल्म में मौनी रॉय राजकुमार राव की वाइफ का किरदार प्ले करते नजर आने वाली हैं. फिल्म में बोमन ईरानी की क्या भूमिका होगी, इस बात की अभी कोई जानकारी नहीं है.

View this post on Instagram

The reluctant dreamer?

A post shared by mon (@imouniroy) on

फिल्म ‘मेड इन चाइना ‘ के अलावा आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ और एक्टर जॉन अब्राहम के साथ फिल्म ‘रोमियो अक्बर’ और ‘वॉल्टर’ में भी मौनी रॉय नजर आने वाली हैं. बता दें कि फिल्म KGF में मौनी रॉय ने जबरदस्त आइटम सॉंग किया था. हर किसी को उनका ये आइटम सॉंग काफी पसंद आया था.

Published by Lakhan Sen on 11 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles