कंगना को रणबीर के साथ डेट पर भेजना चाहते थे रणवीर, मिला था एक्ट्रेस का शानदार जवाब

Get Daily Updates In Email

कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ दर्शकों को बहुत पसंद आई है और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई भी की है. जिसके बाद इस फिल्म की सक्सेस पार्टी ऑर्गनाइज की गई थी और इस पार्टी के बाद कंगना बॉलीवुड स्टार्स पर आरोप लगाने से पीछे नहीं हट रही हैं. कुछ समय पहले कंगना ने रणबीर कपूर पर निशाना साधा था और उन्हें खरी-खोटी भी सुनाई थी. कंगना और रणबीर बिल्कुल एक दूसरे के विपरीत हैं लेकिन कुछ समय पहले रणवीर सिंह ने इन दोनों को डेट पर भेजने की बात कही थी.

Courtesy 

एक चैट शो में रणबीर कपूर और रणवीर सिंह एक साथ पहुंचे थे और इसी दौरान दोनों ने इस राज से पर्दा भी उठाया था. शो के होस्ट ने जब रणवीर से पूछा कि वह रणबीर को किसके साथ डेट पर भेजना चाहेंगे तो इसके जवाब में रणवीर ने कंगना रनौत का नाम लिया था. लेकिन जब इस बात से जुड़े सवाल कंगना से किए गए तो उन्होंने कहा था कि रणवीर उनके अच्छे दोस्त हैं और उनकी डेटिंग लाइफ को लेकर उत्सुक रहते हैं. यही नहीं कंगना ने यह भी बताया था कि एक बार रणवीर ने उनकी डेटिंग लाइफ के बारे में सवाल किया तो उन्होंने इसे टाल दिया था.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने कहा था कि, ‘बॉलीवुड में ऐसे कई सेलिब्रिटीज हैं जब उनसे पॉलिटिक्स पर सवाल पूछो तो कहते हैं हम पॉलिटिक्स के बारे में क्यूं बोलें? हमने क्या किया? हमने कुछ नहीं किया. ऐसे नहीं चलता. आपको जिम्मेदार होना चाहिए.

View this post on Instagram

#KanganaRanaut at #Manikarnika success bash

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

आगे कंगना ने कहा था कि ‘रणबीर कपूर कहते हैं कि मेरे घर में तो बिजली-पानी आता है मैं क्यूं पॉलिटिक्स पर बोलूं. आप देश की वजह से हैं. आपका घर यहां है. ये देशवासियों का ही पैसा है जिससे आप मर्सिडीज में बैठते हैं. इस तरह की बातें आप कैसे कर सकते हैं. हम तो फिल्मों में काम करने वाले हैं. हम कैसे पॉलिटिक्स की बात करें.’

Courtesy 

बात करें कंगना की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ की तो यह फिल्म झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की बायोपिक फिल्म थी. जिसमें उनके जीवन से जुड़ी कई घटनाओं को दिखाया गया है.

Published by Chanchala Verma on 11 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles