खतरों के खिलाड़ी-9 के फाइनल में फिर स्टंट का तड़का लगाएंगे अक्षय, होंगे कई रोमांचक मुकाबले

Get Daily Updates In Email

टीवी के सबसे लोकप्र‍िय र‍ियल‍िटी शो खतरों के खिलाड़ी के सीजन 9 का फ‍िनाले होने जा रहा है. जिसमें बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार दस्तक देंगे. अक्षय कुमार ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी. उन्‍होंने एक फोटो शेयर किया जिसमें वह आग से खेलते नजर आ रहे हैं. अक्षय कुमार के फ‍िनाले में नजर आने से यह एपिसोड वाकई रोमांचक होने जा रहा है.

कई फिल्मों और शोज में खतरनाक स्टंट करने के लिए प्रसिद्ध अक्षय टीवी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 9’ के ग्रांड फिनाले में स्टंट करेंगे. शो के होस्ट और फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी द्वारा तैयार किए गए स्टंट में जलती हुई कारों का पीछा करते अक्षय के पीछे एक तेज रफ्तार ट्रक चल रहा है. स्टंट की एक झलकी साझा करते हुए अक्षय ने ट्विटर पर लिखा, ‘केसरी के लिए यह ‘फ्लेमिंग वीक’ है. ‘खतरों के खिलाड़ी’ के लिए रोहित के साथ वार्मअप करते हुए.’

View this post on Instagram

#AkshayKumar #KhatronKeKhiladi9

A post shared by Praveen Yadav Akki (@praveen_akki) on

इतना ही नहीं अक्षय कुमार के स्टंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि अक्षय कुमाार कैसे गाड़ियों के ऊपर से जंप कर रहे हैं. इसी के साथ उन्होंने जलती हुई कारों के करीब ‘सिंबा’ के निर्देशक के साथ वाली एक फोटो भी पोस्ट की. अपने पिछले फायर स्टंट पर अपनी पत्नी ट्विंकल के ट्वीट का उल्लेख करते हुए उन्होंने लिखा, ‘और हां, मेरी पत्नी को मत बताना.’

बता दें कि खतरों के खिलाड़ी का यह नौंवा सीजन है जिसे रोहित शेट्टी होस्‍ट करते हैं. टीआरपी चार्ट में यह शो अपनी जगह टॉप पर बनाए हुए है. अगर कंटेस्‍टेंट की बात करें तो फाइनल मुकाबला पुनीत जे पाठक, शमिता शेट्टी, एली गोनी, रिधिमा पंडित, आदित्य नारायण, भारती सिंह, हर्ष लिम्बाचिया, ज़ैन इमाम, जैस्मीन बहलीन, विकास गुप्ता, श्रीसंत और अविका गोर के बीच होने वाला है.

बता दें इसी महीने अक्षय ने खुद को आग लगाकर भी रैंप वॉक की थी. जिसके फोटो खुद उन्होंने शेयर किए थे. इसके साथ ही अक्षय अपनी आने वाली फिल्म केसरी के प्रमोशन में व्यस्त हैं.

Published by Yash Sharma on 11 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles