सुपरवुमेन कैप्टन मार्वल ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, पहले ही दिन की 12 करोड़ की कमाई

Get Daily Updates In Email

एक समय था जब चुने गुने लोग ही भारत में हॉलीवुड फ़िल्में देखना पसंद करते थे. लेकिन धीरे-धीरे हमारे देश में भी हॉलीवुड का क्रेज लोगों में बढ़ रहा है. इतना ही नहीं हाल ही में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म ‘सुपरवुमेन कैप्टन मार्वल’ के प्रति लोगों में काफी क्रेज दिख रहा है. फिल्म ने पहले ही दिन शानदार ओपनिग की है.

‘इंटरनेशनल वुमन्स डे’ के दिन रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन 12 करोड़ की कमाई कर सभी को चौंका दिया है. बता दें कि, ‘इंटरनेशनल वुमन्स डे’ के दिन भारत में अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म ‘बदला’ भी रिलीज हुई थी. लेकिन यह फिल्म सिर्फ 5.04 cr कारोबार कर पाई थी. 

courtesy

जिस तरह से फिल्म ‘सुपरवुमेन कैप्टन मार्वल’ कमाई कर ही है. उसे देखकर तो ऐसा ही लग रहा हैं कि फिल्म जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में जगह बना लेगी. यह फिल्म मार्वल कॉमिक्स बुक्स की कहानियों पर आधारित है. वहीं हम बात करें इस फिल्म के ग्रॉस कलेक्शन की तो इस फिल्म ने 15 करोड़ 18 लाख रुपए कमाए हैं.

courtesy

फिल्म हिंदी ही नहीं बल्कि इंग्लिश, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज हुई है. फिल्म में एक्ट्रेस ब्री लार्सन का शानदार अभिनय आपको देखने को मिलेगा. बता दें कि ब्री लार्सन एक ऑस्कर विजेता अभिनेत्री हैं. हालांकि इंडियन बॉक्स ऑफिस पर इतनी शानदार ओपनिंग करने वाली यह पहली हॉलीवुड फिल्म नहीं है. दरअसल इससे पहले भी कई हॉलीवुड फिल्मों ने इंडिया में जबरदस्त ओपनिंग की है. तो चलिए इस खबर में हम आपको बताते हैं पिछले साल इंडियन बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन ओपनिंग करने करने वाली कुछ फिल्मों के बारे में-

ब्लैक पैंथर

courtesy

पिछले साल रिलीज होने वाली इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पांच करोड़ 60 लाख ओपनिंग की थी.

एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर

courtesy

इस फिल्म ने इंडिया बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 31 करोड़ 30 लाख  का कारोबार किया था.

डेडपूल 2

courtesy

इस फिल्म ने 11 करोड़ 25 लाख रुपए का कलेक्शन किया था.

मिशन इम्पॉसिबल फॉलआउट

मिशन इम्पॉसिबल  ने पहले ही दिन में भारत मे 10 करोड़ का कारोबार किया था.

द नन

courtesy

हॉलीवुड फिल्म  ‘द नन’ ने बॉक्स ऑफिस पर जबरजस्त कमाई की थी. इस फिल्म ने  पहले दिन आठ करोड़  रुपए का कारोबार किया था.

Published by Lakhan Sen on 11 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles