अफेयर की ख़बरों के बीच बोलीं मलाइका, ‘कोई भी पूरी लाइफ नहीं रहना चाहता सिंगल’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने लव अफेयर की वजह से काफी सुर्खियां बटोरने वाले अर्जुन और मलाइका को कई बार एक साथ देख चुके हैं. बता दें कि मलाइका और अर्जुन कपूर अपने रिलेशन को धीरे-धीरे सोशल करने लगे हैं. कई बार उन्हें डेट पर और सोशल इवेंट में एक साथ देखा गया है. मलाइका का बेटा अरहान भी अर्जुन के साथ लंच डेट पर स्पॉट किया गया था.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब मलाइका से अर्जुन के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, ‘शायद सभी रिलेशनशिप में रहना चाहते हैं या मूव ऑन करना चाहते हैं.’ उन्होंने आगे जवाब देते हुए कहा कि, ‘वह दोबारा प्यार में पड़ना चाहते हैं. कोई भी जीवन भर सिंगल नहीं रहना चाहता. उस वक्त लोग कुछ ना कुछ कह रहे थे, मुझे खुशी है कि मैंने अपने दम पर ये फैसला किया था.’

अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप के बारे में पूछे जाने पर मलाइका जोर से हंसी और कहा कि यह सब मीडिया का बनाया हुआ है. इस बीच दोनों के रिश्ते से जुड़ी बड़ी खबर सामने भी आई. खबरों की मानें तो मलाइका और अर्जुन इस साल अप्रैल में शादी के बंधन में बंध सकते हैं. रिपोर्ट के मुताबिक अर्जुन और मलाइका क्रिश्चियन रिवाज से अप्रैल में शादी कर सकते हैं. कहा जा रहा है कि यह सेरेमनी प्राइवेट होगी. इसमें दोनों के रिश्तेदार और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे.

कुछ ही दिनों पहले मलाइका ने अरबाज खान से तलाक के बाद पहली बार इस बारे में करीना कपूर के टॉक शो में खुलकर बात की थी. जिसमें उन्होंने साफ कर दिया था कि वह और अरबाज भविष्य में कभी दोस्त भी नहीं रह सकते. बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने बीते दिनों ही स्विट्जरलैंड में आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की प्री-वेडिंग सेरेमनी अटेंड की थी. दोनों की कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही थी.

बता दें कि मलाइका ने 2017 में अरबाज खान से तलाक लेकर सबको चौंका दिया था. दोनों ने 19 साल तक अपने रिश्ते को निभाया था लेकिन इन सब बातों को लेकर उन्होंने कभी मीडिया के सामने कुछ नहीं बोला है.

Published by Yash Sharma on 12 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles