आकाश ने किया वाइफ श्लोका के साथ लिपलॉक, पार्टी में आए मेहमानों ने बजाई तालियां

Get Daily Updates In Email

देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और हीरा कारोबारी रसल मेहता की बेटी श्लोका मेहता की शादी काफी रॉयल तरीके से 9 मार्च को बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में हुई. शादी होने के बाद जमकर पार्टी हुई. इस पार्टी की कुछ फोटोज और वीडियोज अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

पार्टी का एक इनसाइड वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आकाश अंबानी अपनी वाइफ श्लोका के साथ डांस कर रहे हैं. डांस करते टाइम ही आकाश और श्लोका एक दूसरे के साथ लिपलॉक करते नजर आ रहे हैं. जैसे ही आकाश और श्लोका एक दूसरे को किस करते हैं वैसे ही पार्टी में मौजूद मेहमान तालियां बजा देते हैं.

इसके बाद आकाश अपने छोटे भाई अनंत और उनकी गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट को चियर करने लगते हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो पर कई तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं.

ऐसे ही आकाश अंबानी का एक और वीडियो भी वायरल हो रहा है. इस वायरल हो रहे वीडियो में आकाश अंबानी अपने पिता के साथ जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में कई बॉलीवुड सेलिब्रेटी भी डांस करते दिख रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि आमिर खान, रणबीर कपूर, करण जौहर जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

बता दें कि नीता अंबानी ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘मैंने और मुकेश ने अपने बच्चों को उनका लाइफ पार्टनर चुनने की आजादी दी है.” जब मेरे बेटे ने शादी करने का फैसला किया तो हमने उसका स्वागत किया. हम चाहते थे कि उसे दुनिया की सारी खुशियां मिले.’ यह जानकारी मनीष मल्होत्रा ने सोशल मीडिया पर आकाश-श्लोका की तस्वीर शेयर कर दी है.

सोशल मीडिया पर आकाश और श्लोका की शादी की और भी कई फोटोज और वीडियोज वायरल हो रही हैं. शादी के वीडियो में अंबानी अपनी वाइफ श्लोका की मांग भरते हुए नजर आ रहे हैं.

ऐसे ही एक वीडियो में आकाश और श्लोका के रिसेप्शन में नीता अंबानी मां यशोदा बनकर भगवान कृष्ण के भजन ‘अच्युतम केशवम कृष्ण दामोदरम’ पर एक स्पेशल परफॉर्मेंस करते हुए नजर आ रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि नीता अंबानी का शानदार डांस देख रिसेप्शन में आए मेहमान काफी खुश नजर आ रहे हैं.

 

Published by Lakhan Sen on 12 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles