आलिया ने बदला अपना शादी का प्लान, 30 की उम्र से पहले लेना चाहती हैं 7 फेरे

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्टर रणबीर कपूर रिलेशनशिप में है. जिसके चर्चे काफी जोरो-शोरो पर हैं. आजकल दोनों एक साथ स्पॉट भी किए जाते हैं. दोनों की शादी की चर्चा काफी समय से हो रही है. इतना ही नहीं अभी कुछ दिन पहले मीडिया में ख़बरें आई थी कि ऋषि कपूर जैसे ही लंदन से इलाज करवाकर लौटेंगे वैसे ही रणबीर और अलिया की शादी की घोषणा करेंगे.

इन दिनों आलिया का शादी को लेकर एक और बयान सामने आया है. दरअसल ख़बरों की माने तो अलिया 30 साल से पहले शादी कर सकती हैं. बता दें कि वर्तमान में आलिया की उम्र 26 वर्ष है. वहीं रणबीर कपूर की 36 साल है. करण जौहर के शो ‘काफी विथ करण 6’ के एक अनसीन एपिसोड में आलिया ने खुलासा किया है कि वे 30 साल की उम्र के पहले शादी कर लेंगी. आलिया ने इंटरव्यू में कहा, ‘एक समय ऐसा था कि जब मैं सोचती थी कि मुझे 30 साल से पहले शादी नहीं करनी है … मुझे एक्टिंग करनी है. लेकिन यह तब तक था जब तक मैं सही इंसान से नहीं मिली थी. जब आपको सही इंसान मिल जाता है और आपको लगता है कि आप एक हेल्दी मेंटल स्पेस में हैं तो चीजें बदलने लगती हैं.’

आलिया के इस बयान से एक बात तो साफ हो गई है कि आलिया अब जल्द ही शादी के बंधन में बंधने का सोच रही हैं. आलिया पिछले एक साल से रणबीर कपूर के साथ रिश्ते को लेकर सुर्ख़ियों में हैं.

पिछले दिनों रणबीर कपूर अपने पापा ऋषि कपूर के इलाज के लिए न्यूयॉर्क में थे और उस वक्त भी रणबीर कपूर के परिवार के साथ हर तस्वीर में आलिया भट्ट नजर आ रही थीं. दोनों न्यूयॉर्क में साथ-साथ ही शॉपिंग करते हुए भी नजर आए थे.

View this post on Instagram

Shiva & Isha 😍 Brahmāstra 🔥

A post shared by RK ( Smārt_People’s_Choice )🌟 (@ranbir__kapoor82) on

दोनों स्टार्स जल्द ही फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के जरिए दोनों पहली बार एक साथ स्क्रीन पर नजर आने वाले हैं. इसी फिल्म के सेट पर दोनों की मुलाकात हुई और दोस्ती के बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था. दोनों को कई मौकों पर एक साथ देखा जा चुका है.

 

Published by Lakhan Sen on 12 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles