पापा सैफ के कंधे पर बैठकर तैमूर ने की पटौदी गांव की सैर, लोगों में दिखाई दिया उत्साह

Get Daily Updates In Email

पटौदी खानदान के वारिस और बॉलीवुड के सबसे मशहूर स्टार किड तैमूर अली खान आए दिन मीडिया में छाए रहते हैं. बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस करीना कपूर खान के लाड़ले बेटे तैमूर अली खान इन दिनों पापा के गांव पटौदी में हैं. तैमूर पापा सैफ और मम्मी करीना के साथ पटौदी की गलियों में घूमते नजर आ रहे हैं.

इससे जुड़ा हुआ एक वीडियो सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें तैमूर पटौदी के एक घर में सैफ और करीना के साथ गाय देखते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में तैमूर गाय-गाय बोलते सुनाई दे रहे हैं. वहीं वह अपने पापा के कंधे पर बैठकर पटौदी की सैर भी कर रहे हैं. इन वीडियोज में तैमूर गाय के साथ दिख रहे हैं.

View this post on Instagram

#PataudiVillage #taimuralikhan

A post shared by Taimur Ali Khan (@taimuralikhanworld) on

तैमूर की गाय को चारा खिलाते हुए भी कई फोटोज वायरल हुए हैं. एक वीडियो में सैफ तैमूर को कंधे पर बैठाए घूमते हुए नजर आ रहे हैं. वह गांव में एक महिला से कहते हैं दीदी हम आपकी गाय देखने आए हैं. इसके बाद वह महिला कहती हैं कि हां देख लीजिए. फिर वह तैमूर को लेकर गाय देखने के लिए जाते हैं. इस दौरान गांव के कई लोग उनके पीछे-पीछे चलते हुए दिखाई देते हैं.

इस दौरान तैमूर के साथ-साथ सैफ और करीना का भी देसी अंदाज सामने आया है. जब तैमूर अपने गांव पटौदी पहुंचे तो उनकी एक झलक पाने के लिए पूरा गांव उमड़ पड़ा. हर कोई तैमूर को करीब से देखना चाहता था. सभी तैमूर को प्यार करते नजर आए और तैमूर भी बहुत एन्जॉय करते दिखे. बता दें तैमूर के जन्म के बाद से यह पहला मौका है जब सैफ अली खान और करीना कपूर तैमूर को घुमाने के लिए गांव लेकर आए हैं. पटौदी के छोटे नवाब तैमूर स्विटजरलैंड, लंदन और पेरिस घूम चुके हैं लेकिन अपने गांव आने का मौका उन्हें पहली बार मिला है.

तैमूर की तस्वीरें और वीडियो देखकर यही लगता है कि उन्होंने गांव की अपनी इन छुट्टियों को काफी एन्जॉय किया है. इससे पहले तैमूर अली खान को कई बार घुड़सवारी करते हुए भी देखा गया है.

 

Published by Yash Sharma on 12 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles