आकाश-श्लोका की शादी में रणवीर और दीपिका का दिखा स्वैग, तो रणबीर-आलिया पर टिकी निगाहें

Get Daily Updates In Email

मशहूर बिज़नेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी ने हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता से शनिवार को शादी कर ली है. शादी में बिजनेसमैन, व्यापारियों के साथ बॉलीवुड स्टार्स भी पहुंचे थे. कई एक्ट्रेसेस का इस दौरान ग्लैमरस और खूबसूरत अवतार दिखा लेकिन दीपिका पादुकोण का लुक देखते ही बना.

इस दौरान रणबीर-आलिया भी खूब चर्चा का विषय बने. दोनों लव बर्ड्स को देखकर हर तरफ उनकी तारीफें हो रही थीं. दोनों ने साथ में ही एंट्री की थी. तो वहीं दोनों पूरे फंक्शन में साथ नजर आए. साथ ही दोनों को पार्टी में एक-दूसरे का ख्याल रखते हुए देखा गया था. रणबीर आलिया के खाने पीने का पूरा ध्यान रख रहे थे.

रणबीर और आलिया की जोड़ी इस दौरान काफी चर्चा में रही और तो और दोनों ने शादी में जमकर डांस और मजाक-मस्ती भी की. लेकिन वहीं पर हमेशा एनर्जेटिक स्वभाव को लेकर चर्चा में रहने वाले एक्टर रणवीर सिंह अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ पार्टी में बेहद शांत दिखाई दिए. पार्टी में मौजूद सभी लोगों से रणवीर सिंह बेहद कम बातचीत कर रहे थे. हालांकि शादी में सभी सारा ध्यान अलिया और रणबीर पर था.

रणवीर और दीपिका के इतना शांत रहने की वजह सामने नहीं आ पाई है. हालांकि इससे पहले क्यं इंटरव्यू में वह कह भी चुके हैं कि शादी के बाद उनकी लाइफ में कई सारे बदलाव आए हैं. लेकिन हमेशा की ही तरह दोनों ही स्टार्स अपने-अपने ऑउटफिट को लेकर चर्चा में थे. बता दें कि दीपिका ने जहां लाइट पिंक कलर की साड़ी पहनी हुई थी, वहीं रणवीर सिंह ब्लैक कलर की शेरवानी में बहुत ही खूबसूरत लग रहे थे.

बता दें आकाश अंबानी की शादी में सिनेमा, खेल, बिजनेस से लेकर राजनीतिक क्षेत्रों की तमाम हस्तियां पहुंची. गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई से लेकर ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री टोनी ब्लैयर तक इस शादी के विशेष मेहमान बने. लेकिन बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्रियों की मौजूदगी ने समारोह में असली रंग भरे थे.

Published by Yash Sharma on 13 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles