कलंक के सेट पर माधुरी को मैडम कहते थे संजू बाबा, आलिया ने भी की वरुण से रिक्वेस्ट

Get Daily Updates In Email

मल्टीस्टार फिल्म  ‘कलंक’ का कल मुंबई में टीजर लॉन्च किया गया. इस दौरान फिल्म की  पूरी स्टारकास्ट माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त  मौजूद रहे. इसके अलावा निर्देशक अभिषेक बर्मन, निर्माता करण जौहर और साजिद नाडियाडवाला भी मौजूद रहे.

courtesy

इस पूरे कार्यकम में सभी की नजरे संजय दत्त और माधुरी दीक्षित पर टिकी हुई थीं. दरअसल दोनों ही स्टार्स करीब-करीब 25 साल बाद किसी स्टेज पर साथ खड़े नजर आ रहे थे. सभी स्टार्स ने मीडिया से बातचीत की इस दौरान संजय दत्त से भी सवाल किया गया. इस सवाल का जबाव देते हुए संजय दत्त देते हुए  संजय ने कहा, बहुत सालों के बाद मैडम…माधुरी जी के साथ काम किया है. यह सुनते ही बगल में खड़े वरुण धवन ने कहा, ‘मुझे एक बात समझ में नहीं आई कि संजय सर माधुरी मैम को यहां और सेट पर भी मैडम क्यों बुलाते थे?

courtesy

वरुण के इस सवाल पर संजय या माधुरी ने तो कुछ नहीं कहा लेकिन आलिया ने वरुण के कान खींचते हुए तपाक से कहा, ‘तो तुम भी कुछ सीखो उनसे और तुम भी मुझे भी मैम ही बुलाया करो.’ इस दौरान करण से सवाल किया गया फिल्म ‘कलंक’ के टीजर में सभी फीमेल कलाकारों सोनाक्षी, माधुरी और आलिया का नाम पहले आता है और उसके बाद आता है संजय दत्त, वरुण धवन और आदित्य का नाम, क्या यह निर्णय सोच-समझकर किया गया है?

courtesy

करण ने इस सवाल का जबाव देते हुए कहा, ‘हमें भी तो महिलाओं ने जन्म दिया है, मेरी परवरिश और सफलता में इन्हीं महिलाओं का हाथ है. यह तीनों महिलाएं कलंक की आत्मा और दिल हैं.’ बता दें कि, यह फिल्म 19 अप्रैल को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. फिल्म का निर्देशन अभिषेक वर्मन ने किया है. करण जौहर और साजिद नाडियावाला फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं.

फिल्म का टीजर दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है. टीजर में एक्शन, रोमांस, डांस और इमोशन सब कुछ नजर आ रहा है. फिल्म में माधुरी दीक्षित और संजय दत्त 25 वर्षों के बाद एक दूसरे के साथ काम कर रहे हैं. वहीं हम बात करें फिल्म की कहानी की तो फिल्म की कहानी 1940 के बैकग्राउंड पर बनी एक पीरियड ड्रामा फिल्म होगी.

Published by Lakhan Sen on 13 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles