जैकी दादा ने किया अपना दर्द बयां, बताया ‘स्कूल फीस के लिए घर के बर्तन और कपड़े तक बेच देती थीं मां’

Get Daily Updates In Email

हिन्दी सिनेमा के मशहूर अभिनेता जैकी श्रॉफ को आज कौन नहीं जानता है. जैकी बॉलीवुड की लगभग 100 से ज्यादा फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं. फ़िल्मों में आने से पहले उन्होंने कुछ विज्ञापनों में एक मॉडल के रूप में काम किया था. सबसे पहले उन्हें देव आनंद साहब की फ़िल्म स्वामी दादा में एक छोटी सी भूमिका मिली थी. इस फिल्म में उन्हें बहुत सालों धक्के खाने के बाद मौका मिला था.

यह बात हम जानते हैं कि जैकी श्रॉफ ने अपने करियर के दिनों में काफी संघर्ष किया है. हाल ही में जैकी श्रॉफ ने अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए सोनी टीवी के शो सुपर डांसर 3 पर कुछ किस्से सुनाए. बता दें कि जैकी श्रॉफ सुपर डांसर 3 के सेट पर गेस्ट के रूप में शामिल हुए थे. इस दौरान उन्होंने शो में अपने संघर्ष के दिनों के बारे में बताया.

दरअसल शो में देहरादून से आए 11 साल के अक्षित भंडारी की मां ने जब अपने मुश्किल दिनों के बारे में बताया तो बतौर मेहमान आए जैकी की आंखे भी नम पड़ गई थीं. इसके बाद जैकी श्रॉफ कहते हैं कि अक्षित की मां से मैं पूरी हमदर्दी रखता हूं. और समझ सकता हूं कि वो किस कठिनाई में हैं.

इस दौरान जैकी ने बताया कि, वे शुरुआती दिनों में मुंबई में  एक चाल में रहते थे. उन्होंने चाल में करीब-करीब अपनी जिन्दगी के 33 साल बिताए हैं. जैकी ने आगे बताया कि 30 लोगों के परिवार के लिए चॉल के 7 कमरे ही मौजूद थे और पूरी चॉल के लिए बस 3 शौचालय थे.

अपनी मां के बारे में बात करते हुए जैकी ने कहा, उनकी मां उनके स्कूल की फीस भरने के लिए बर्तन और कपड़े बेच देती थीं. यह सब बातें आज वे अपने बच्चों को भी बताते हैं और साथ ही उन्हें यह भी कहते हैं कि, अपनी ज़मीन को, अपनी शुरुआत को न भूलें.

View this post on Instagram

Mt eden auckland

A post shared by Jackie Shroff (@apnabhidu) on

वहीं हम बात करें जैकी श्रॉफ की वर्क फ्रंट की तो वे जल्द ही सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में जैकी सलमान खान के पिता का किरदार प्ले करते नजर आने वाले हैं. हालांकि यह पहली बार नहीं है जब जैकी श्रॉफ किसी फिल्म में पिता का किरदार प्ले कर रहे है. दरअसल इस से पहले भी वे ‘ब्रदर्स’ और ‘धूम-3’ जैसी फिल्मों में पिता के किरदार में नजर आ चुके हैं.

Published by Lakhan Sen on 13 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles