तैमूर की नैनी को ज्यादा फीस देने पर बोलीं करीना- बच्चे का खुश और सुरक्षित रहना है ज्यादा जरूरी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में इन दिनों स्टार किड्स का बोलबाला है. फिलहाल जितना कोई सेलिब्रिटी चर्चा में रहते हैं उतनी की लाइमलाइट इन दिनों स्टार किड्स बटोर रहे हैं. सबसे ज्यादा चर्चित और सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले स्टार किड्स में करीना कपूर खान और सैफ अली खान के लाड़ले तैमूर अली खान का नाम शामिल है.

तैमूर की फैन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है. लोग उन्हें खूब पसंद भी करते हैं. तैमूर को कई बार उनकी मॉम के साथ देखा जाता है तो कई बार वे अपने डेड के साथ फुटबॉल खेलते हुए नजर आते हैं. लेकिन सबसे ज्यादा बार तैमूर की नैनी ही उनके साथ होती हैं.

यह बात तो हम सभी जानते हैं कि तैमूर का ध्यान रखने वाली नैनी अच्छी खासी मोटी रकम अपनी फीस के तौर पर लेती हैं. हाल ही में करीना कपूर खान ने एक चैट शो के दौरान तैमूर की नैनी को ज्यादा फीस देने की बात को लेकर जवाब दिया है.

View this post on Instagram

Her gaze and her smile.😻

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareena.kapoor.official) on

एक्ट्रेस ने कहा – ‘सबसे जरूरी है आपके बच्चे का खुश रहना. अगर बच्चा सुरक्षित हाथों में है, वह खुश है तो ये बात मायने नहीं रखती है कि आप कितनी सैलरी देते हैं.’

इस चैट शो में उन्होंने तैमूर से जुड़ी कई बातें शेयर की. लेकिन उन्होंने नैनी की सैलरी के अमाउंट की घोषणा नहीं की. रिपोर्ट्स की माने तो तैमूर की नैनी को सैफ और करीना हर महीने 1.50 लाख रुपए से ज्यादा फीस देते हैंं.

बता दें करीना कपूर खान कुछ दिनों पहले ही करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विथ करण 6’ में पहुंची थीं जहां उन्होंने तैमूर को लेकर कई सारी बातें की थी. साथ ही तैमूर के मीडिया में बने रहने पर चिंता भी जताई.

करण के चैट शो में करीना ने कहा था – ‘तैमूर एक मिलनसार बच्चा है, हम उसे लेकर डरते हैं. हम बस उसके लिए अपना सर्वश्रेष्ठ करते हैं. उसे लेकर हमारे पास कोई ब्लूप्रिंट नहीं है. मैं उसे बाहर जाने से नहीं रोक सकती. मैं उसे प्ले स्कूल जाने से नहीं रोक सकती. मैं बस उसकी तस्वीर नहीं लेने के लिए रिक्वेस्ट कर सकती हूं.’

बता दें तैमूर को हाल ही में अपने मॉम डेड के साथ पटौदी गांव की सैर करते हुए देखा गया है. जिसके फोटोज और वीडियोज सोशल साइट्स पर भी वायरल हो चुके हैं.

Published by Chanchala Verma on 13 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles