दर्शकों पर छा रहा है ‘टोटल धमाल’ का जादू, फिल्म ने की 200 करोड़ क्लब में शानदार एंट्री

Get Daily Updates In Email

22 फ़रवरी 2019 को रिलीज हुई मल्टी स्टारर फिल्म ‘टोटल धमाल’ शुरुआत से ही अच्छा पर्दशन कर रही है. करीब 12 साल पहले आई सुपरहिट कॉमेडी फिल्म ‘धमाल’ का यह तीसरा भाग है. डायरेक्टर इंद्र कुमार की ‘टोटल धमाल’ में माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर हैं और साथ में अजय देवगन जैसे बेहतरीन स्टार्स ने लोगों का अपनी एक्टिंग के दम पर लोगों का दिल जीत लिया है.

100 करोड़ में जगह बनाने के बाद फिल्म ने तीन हफ्तों के बाद 200 करोड़ के क्लब में अपनी एंट्री कर ली है. बता दें कि फिल्म ‘टोटल धमाल’ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 200 करोड़ के पार हो गया है. इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकांउट से दी है.

बता दें कि, फिल्म ने इंडिया में 167.54 करोड़ की कमाई की है. जबकि ओवरसीज में 43.32 करोड़ की कमाई की है. कुल मिलाकर फिल्म ने वर्ल्डवाइड टोटल 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.रिलीज के पहले ही दिन फिल्म ने 16.50 करोड़ रुपए की ओपिंग करने वाली इस फिल्म का बजट  100 करोड़ के आसपास बताया गया है.  फिल्म ‘टोटल धमाल’ भारत में लगभग 3500 स्क्रीन पर रिलीज हुई है.  उम्मीद की जा रही है कि, फिल्म जल्द ही 300 करोड़ के क्लब में  एंट्री कर सकती है.

बात करें फिल्म की कहानी की तो फिल्म में कॉमेडी का तड़का लगाने के लिए रितेश देशमुख, अरशद वारसी और जावेद जाफ़री भी हैं जो पहले के भाग में भी रहे हैं और साथ में जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, बोमन ईरानी और पितोबाश भी नजर आएंगे. धमाल सीरीज़ की यह फिल्म जैसे-जैसे आगे बढ़ती जाएगी कहानी में पैसों का लालच भी बढ़ता जाएगा. इस बार 50 करोड़ रूपए के लिए सारी भागदौड़ फिल्म में नजर आ रही है.

अजय देवगन का किरदार धमाल के संजय दत्त की याद दिलाता है. अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित की जोड़ी स्क्रीन पर आते ही हॉल में ठहाके सुनाई देते हैं. वहीं रितेश, संजय मिश्रा, जावेद जाफरी, अरशद वारसी के किरदार से दर्शक हंस के लोट-पोट हो जाएंगे. सोनाक्षी पर शूट आइटम नंबर फिल्म में जान डाल रहा है. फिल्म में जॉनी लीवर और जावेद जाफरी की एक्टिंग को भी काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म जबरदस्त एंटरटेनर और फनी है.

Published by Lakhan Sen on 13 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles