जल्द ही बॉलीवुड में दस्तक देंगे करण, धर्मेन्द्र ने शेयर किया पोते का एक्सरसाइज वीडियो

Get Daily Updates In Email

सुपरस्टार धर्मेंद्र ने अपने पोते यानी सनी देओल के बेटे करण देओल का एक्सरसाइज करते हुए बहुत ही शानदार वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इस वीडियो में करण देओल टायर के साथ एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं. और उनकी शानदार बॉडी इस वीडियो में बखूबी दिख रही है. इस वीडियो में करण देओल टायर पर जमकर हथौड़े बरसा रहे हैं और एकदम देसी अंदाज में कसरत कर रहे हैं.

वैसे भी सनी देओल और उनका पूरा परिवार अपने देसीपन की वजह से ही खास पहचान रखता है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही करण देओल कि इस वीडियो को धमेंद्र ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि, ‘करण बिलकुल अपने पापा की तरह है. भगवान उसे आशीर्वाद दें, बहुत प्यार. जीते रहो.’

इस वीडियो में करण मसक्युलर बॉडी पाने के लिए हार्ड एक्सरसाइज करते दिखाई दे रहे हैं. सामने आए वीडियो में दिखाई दे रहा है कि करण टायर पर एक के बाद एक जमकर हथौड़े बरसा रहे हैं. करण खुले आसमान के नीचे देसी अंदाज में एक्सरसाइज करते नजर आ रहे है. सोशल मीडिया पर कुछ घंटो पहले शेयर हुए इस वीडियो को अब तक हजारों व्यूज मिले हैं.

फैन्स इस वीडियो को देखने के बाद करण देओल की मसक्युलर बॉडी के दीवाने हुए नजर आ रहे हैं. धर्मेंद्र से लेकर बॉबी देओल तक सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर मौजूद हैं और लगातार अपने फ़ैंस के साथ इंटरेक्शन करते रहते हैं. सनी देओल के बेटे करण देओल अब बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हो गए हैं और धीरे-धीरे बॉलीवुड के तौर-तरीके सीख रहे हैं. वह भी अब सोशल मीडिया पर सक्रिय नजर आ रहे हैं.

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल ने अपने बेटे करण देओल की फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ का फर्स्ट मोशन पोस्टर 14 फरवरी पर सोशल मीडिया पर रिलीज किया था. पोस्टर में करण देओल के साथ उनकी को-एक्ट्रेस सहर बाम्बा भी नजर आई थीं. फिल्म को 19 जुलाई को रिलीज किया जाएगा. फिल्म को सनी देओल ने ही डायरेक्ट किया है.

Published by Yash Sharma on 14 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles