फिर देखने को मिलेगा अलादीन का करिश्मा, जिनी के रूप में दर्शकों को लुभाएंगे विल स्मिथ

Get Daily Updates In Email

बचपन में हम सभी ने अलादीन’ (Aladdin) और जिन्न (Genie) पर आधारित कई टीवी शोज देखे हैं. इतना ही नहीं हमारे देश में अलादीन और जिन्न पर कई फ़िल्में भी बन चुकी हैं. लेकिन अब हॉलीवुड में भी ‘अलादीन’ (Aladdin) पर बेस्ड फिल्म बन रही है. इस फिल्म का नाम ‘अलादीन’ (Aladdin) ही है. खास बात यह भी है कि इस फिल्म का ट्रेलर भी हाल ही में रिलीज हो गया है.

ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है. ट्रेलर को अभी तक 65 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. फिल्म में मेना मसूद (mena massoud) अलादीन, नाओमी स्कॉट्स (Naomi Scots) जैस्मीन और विल स्मिथ (Will Smith) जीनी के किरदार में हैं.

फिल्म की कहानी में कोई बदलाव नहीं किया गया है. लेकिन फिल्म का प्रजेंटेशन शानदार देखने को मिलने वाला है. फिल्म 24 मई को रिलीज होगी. 2 मिनट 14 सेकंड के इस ट्रेलर में आपको ऐक्शन सीन्स, अद्भुत विजुअल्स, विल स्मिथ के अनोखे रूप के साथ बेहतरीन लोकेशंस आपको देखने को मिलेगी. सोशल मीडिया पर ट्रेलर पर कई तरह के फनी मीम्स भी बन रहे हैं.

ट्रेलर की शुरुआत मेना मसूद के जम्पिंग सीन्स से हो रही है. इसके बाद ट्रेलर में दिखाया गया है कि मेना मसूद  की एक व्यापारी से मुलाकात होती है. यह व्यापारी फिर मेना मसूद को चमत्कारी गुफा से चिराग लाने का लालच देता है. इसके बाद अलादीन यानी मेना चिराग इस गुफा तक जाते हैं. बाद में मेना चिराग को जीनी यानी विल के रूप में दोस्त मिलता है.

खैर कुछ भी कहो लेकिन ट्रेलर देख साफ़ अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म को काफी शानदार तरीके से दर्शकों के सामने पेश किया गया है. फिल्म रिलीज होते ही कई रिकार्ड अपने नाम कर सकती है. विल स्मिथ इस तरह का रोल पहली बार निभाते दिख रहे हैं. अलादीन का किरदार उन पर बेहद जम भी रहा है. ट्रेलर के बाद दर्शकों को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

Published by Lakhan Sen on 14 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles