बच्चों पर बयान देना मीरा को पड़ गया भारी, लोगों ने शुरू किया एक्ट्रेस का मजाक बनाना

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं. ख़ास कर अपनी पत्नी मीरा राजपूत कपूर और बच्चें मिशा और जैन कपूर मीडिया की सुर्खियां बटोरते हैं. आए दिन मीरा और शाहिद को डेट पर जाते हुए और जिम में वर्कआउट करते देखा जाता है. दोनों की बॉन्डिंग भी कमाल की नजर आती है.

हाल ही में बीते दिनों मीरा कपूर अपने ही दी हुए स्टेटमेंट के चलते सोशल मीडिया यूज़र्स का शिकार बन गई हैं. पिछले दिनों विमेंस डे के लिए दिए गए इंटरव्यू में मीरा अपने ही बयान में फंस गई हैं. उन्होंने वीमेन डे पर कहा था कि, ‘मैं अपने बच्चों के साथ पूरे दिन में एक घंटा बीताकर काम पर नहीं जा सकती. वो कोई पप्पी नहीं हैं. मैं उनकी मां हूं उन्हें मैं बड़ा होता देखना चाहती हूं.’

लेकिन इस स्टेटमेंट को वायरल होने में ज्यादा समय नहीं लगा और लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देना भी शुरू कर दिया. लोगों ने उन्हें यहां तक कह दिया की वह यह सब बातें बोल कर मीडिया की अटेंशन लेना चाहती हैं. वहीं लोगों ने उनके जिम जाने पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी. लोगों ने कहा कि वह जब जिम में होती हैं तब कौन उनके बच्चों की देखभाल करता है.

मीरा के बच्चों पर दिए स्टेटमेंट को लेकर सोशल मीडिया यूज़र्स ने कई तरह के सवाल उनसे किए हैं. साथ ही उनमें इस गलत बात के लिए मीरा कपूर के लिए गुस्सा भी दिखाई दिया. बता दें मीरा दो बच्चों की मां हैं. बड़ी बेटी मिशा कपूर और पिछले साल ही पैदा हुए जैन कपूर. अक्सर सोशल मीडिया अकाउंट पर मीरा अपनी और परिवार फोटो शेयर करती रहती हैं.

जिसमें वह अपनी बच्चों और पति शाहिद के साथ टाईम स्पेंट करती नजर आती हैं. बता दें कि मीरा कपूर 5 सितंबर को ही दूसरी बार मम्मी बनी थीं. और उन्होंने जैन को जन्म दिया था. शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बेटे के आने से काफी खुश दिखाई दे रहे थे. मीशा अपने भाई से दो साल बड़ी हैं. मीशा का जन्म 26 अगस्त 2016 में मीशा का जन्म हुआ था. वहीं शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने 7 जुलाई 2015 में शादी की थी.

Published by Yash Sharma on 14 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles