शादी से सामने आईं नई नवेली दुल्हन श्लोक मेहता की खूबसूरत तस्वीरें, ब्राइडल लुक ने दी सबको मात

Get Daily Updates In Email

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी के बाद अंबानी परिवार की दूसरी शादी भी हाल ही में पूरी हुई है. गौरतलब है कि मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी ने 9 मार्च  को अपनी बचपन की दोस्त श्लोका मेहता के साथ 7 फेरे लिए हैं. इन दोनों की शादी भी साल की चर्चित और आलिशान शादियों में से एक रही है. दोनों मुंबई के जिओ वर्ल्ड सेंटर में आयोजित की गई थी.

अपनी शादी के लिए आकाश और श्लोका ने बहुत ही सुन्दर ऑउटफिट डिज़ाइन करवाए थे. जिनमें वह परफेक्ट कपल लग रहे थे. अंबानी परिवार नई सदस्य श्लोका मेहता ने अपने ऑउटफिट को डिज़ाइन करवाने के लिए फैशन डिज़ाइनर अबू जानी और संदीप खोसला को चुना था. तो चलिए आपको बताते हैं श्लोका के कुछ अनसीन फोटोज –

श्लोका ने लाल और गोल्डन कलर का खूबसूरत सा हैवी लहंगा पहना था. जिसमें हाथ से एम्ब्रॉयडरी की गई थी. यही नहीं इस लहंगे को खूबसूरत बनाने के लिए इस पर लगी जाली पर फ्लॉवर की प्रिंट और जरदोसी वर्क किया गया था.

इस लहंगे के साथ उन्होंने हैवी वर्क वाला ब्लाउज और दुपट्टा पहना था.  यही नहीं उनका क्रिस्टल स्टोन से सजा नेकपीस उन्हें रॉयल लुक दे रहा था.

इन सभी के साथ उन्होंने लाइट मेकअप के साथ बालों का जुड़ा बनाया था. जो कि उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा था. यही नहीं उनके माथे पर लगी माथा पट्टी उनके ड्रेस और लुक को कम्पलीट कर रही थी.

डायमंड नेकलेस और डायमंड की चूड़ियां श्लोका को एक पर्फेक्ट इंडियन ब्राइड का लुक दे रही थी.

आकाश की शादी में नीता अंबानी ने भी अबू जानी और संदीप खोसला का डिज़ाइन किया हुआ लहंगा पहना था.

यह भी बता दें कि ईशा अंबानी की शादी का लहंगा भी अबू जानी और संदीप खोसला ने ही डिज़ाइन किया था. वहीं अपनी शादी में आकाश अंबानी ने सब्यसाची का डिज़ाइन किया हुआ कुर्ता पहना था.

बताते चलें आकाश और श्लोका की शादी के फोटोज भी सोशल साइट्स पर खूब वायरल हुए थे. इस शादी में गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई, रतन टाटा और फिल्म इंडस्ट्री की कई नामी हस्तियां शामिल हुई थीं.

Published by Chanchala Verma on 14 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles