सलमान की वजह से नहीं बल्कि अपनी मेहनत की वजह से नोटबुक में मिला प्रनूतन को मौका: जहीर

Get Daily Updates In Email

इसी महीने की 29 तारीख को रिलीज होने जा रही फिल्म ‘नोटबुक’ से सुपरहिट एक्ट्रेस नूतन की पोती और एक्टर मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन और सलमान के बचपन के दोस्त के बेटे जहीर इकबाल बॉलीवुड में में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं.

काफी समय से मीडिया पर खबरें आ रही थीं कि प्रनूतन और जहीर को स्टार्स किड्स होने की वजह से आसानी से यह फिल्म मिल गई है. लेकिन असल में ऐसा नहीं है. दरअसल दोनों स्टार्स किड्स ने काफी स्ट्रगल किया है तब जाकर उन्हें इस फिल्म में काम करने का मौका मिला है. हाल ही में एक इंटरव्यू में दोनों ही नये कलाकारों ने अपने स्ट्रगल पर खुलकर बात की .

इंटरव्यू में जाहिर ने प्रनूतन के बारे में एक चौंकाने वाली बात कही. दरअसल इंटरव्यू में जहीर ने बताया कि, प्रनूतन को नोटबुक के लिए सलमान खान ने यूं ही सेलेक्ट नहीं किया, बल्कि उन्हें तो पता ही नहीं था कि प्रनूतन फिल्मों में आना चाह रही हैं.

View this post on Instagram

@arizahnnaqvi magic🤗❤️

A post shared by Pranutan Bahl (@pranutan) on

आगे जहीर ने बताया कि, फिल्म के निर्देशक नितिन कक्कड़ ने सलमान को बताया कि प्रनूतन बहल एक लड़की है, जो कि कई जगहों पर ऑडिशन दे रही है. नितिन कक्कड़ यह बात अच्छे से जानते थे कि प्रनूतन मोहनीश बहल की बेटी हैं.

जहीर कहते हैं नितिन ने ही सलमान को बताया था कि, प्रनूतन  मोहनीश बहल की बेटी हैं. जैसे ही यह बात सलमान खान को पता चली तो सलमान भी चौक गई थे. चूंकि वह जान रहे थे कि प्रनूतन तो वकालत की पढ़ाई कर रही हैं. यह बात जानने के बाद सलमान ने मोहनीश को कहा कि वह प्रनूतन को कहे कि इस फिल्म के ऑडिशन में जाए.

जहीर ने इंटरव्यू में यह भी बताया कि, सलमान ने सिर्फ फिल्म के लिए ऑडिशन देने का कहा था. उन्होंने यह नहीं कहा था कि इसे ही लो. वह इस बात को भूल भी चुके थे. इसके बाद कई लड़कियों के ऑडिशन हुए थे लेकिन प्रनूतन को देख कर नितिन सर ने कहा कि यही फिरदौस है.

जहीर ने अपने बारे में बात करते हुए कहा, मैं जानता हूं कि मुझे प्रनूतन से कम ऑडिशन देने पड़े हैं. लेकिन मैं यह भी कहूंगा कि सलमान भाई के कहने पर उन्होंने बकायदा लंबे समय तक अपने ऊपर काम किया, मेहनत की है. और आगे भी मैं चाहूंगा कि सलमान खान के विश्वास को कम नहीं होने दूं. बता दें कि, फिल्म  ‘नोटबुक’  29 मार्च को रिलीज होने जा रही है.

Published by Lakhan Sen on 14 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles