‘साहो’ के लिए प्रभास ने बदला अपना लुक, वजन घटाने के साथ जिम में बहा रहे हैं पसीना

Get Daily Updates In Email

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के फेमस एक्टर बाहुबली यानी प्रभास अपनी फिल्म को सफल बनाने के लिए बहुत मेहनत करते हैं. बाहुबली और बाहुबली 2 जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए प्रभास ने पूरे 4 साल दिए हैं. इन 4 सालों में उन्होंने दूसरी किसी फिल्म को साइन नहीं किया था और इसके लिए अपने आप को पूरा बदल भी लिया था.

View this post on Instagram

Fairmont Jaipur is proud to host the wedding of the year of legendary director Rajamouli’s son Kartikeya, marrying veteran actor Jagapathi Babu’s niece Pooja Prasad in a private ceremony. Top actors from the south are attending from #Prabhas, @anushkashettyofficial, @tamannaahspeaks, @ranadaggubati,and many other celebrities from across the country. . . . #WeddingOfTheYear #BahubaliCast #Prabhas #RanaDaggubati #wedding #fairmontmoments #Jaipur #Rajasthan #celebritywedding #actors #saho #ramcharan #jrntr #nagarjuna #jagapathirao #ranadaggubati #jrntr #ssrajamouli @srijanvadhera

A post shared by 👑Prabhas ❤ (@prabhas__anna) on

वहीं प्रभास अब अपनी अगली फिल्म साहो के लिए तैयार हैं. प्रभास ने फिल्म के लिए 7-8 किलो वजन घटाया है. फिल्म में वजन घटाने के लिए प्रभास के लिए एक विशेष डाइट प्लान बनाया गया था और साथ ही अभिनेता ने जिम में भी जमकर पसीना बहाया. प्रभास ‘साहो’ के साथ प्रशंसकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं और इसलिए फिल्म के लिए खूब पसीना भी बहा रहे हैं.

फिल्म साहो के निर्माताओं ने हाल ही में फ़िल्म के मेकिंग की झलक दिखाते हुए ‘शेड्स ऑफ साहो’ की श्रृंखला की रिलीज की थी. जिसके दोनों अध्याय में कलाकारों की झलक दिखाते हुए इन श्रृंखलाओं ने तहलका मचा दिया है. और वीडियो में प्रभास के स्टाइलिश लुक को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. यह फिल्म जबरदस्त एक्शन सीन वाली फिल्म होगी. कुछ वक्त पहले इस फिल्म के एक्शन सीन्स आबू धाबी में फिल्माए गए थे.

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के साथ बाहुबली मेगास्टार प्रभास अपनी आगामी एक्शन थ्रिलर ‘साहो’ के साथ देश भर में अपने प्रशंसकों को रोमांचित करते हुए नज़र आएंगे. यह फिल्म भारत की पहली बहुभाषी फिल्म है जिसे हिंदी, तेलुगु और तमिल इन तीन भाषाओं में एक साथ शूट किया गया है. साहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर और चंकी पांडे एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए नज़र आएंगे.

गुलशन कुमार की टी-सीरीज़ और भूषण कुमार और यूवी क्रिएशन प्रोडक्शन द्वारा प्रस्तुत ‘साहो’ को सुजीत द्वारा निर्देशित किया है. और वामसी, प्रमोद और विक्रम द्वारा इसका निर्माण किया जा रहा है. फिल्म इसी साल 15 अगस्त को रिलीज़ हो रही है.

Published by Yash Sharma on 14 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles