कंगना ने की आमिर खान के बारे में बात तो बोले एक्टर, ‘मैं उनसे मिलकर बात करना चाहता हूं’

Get Daily Updates In Email

फिल्म मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ़ झांसी के बहाने एक्ट्रेस कंगना रनौत ने आमिर खान और आलिया भट्ट जैसे सितारों पर गंभीर आरोप लगाए थे. कहा था कि ये सेलिब्रिटीज बस अपनी फ़िल्में प्रमोट करते हैं और एक दूसरे की तारीफ़ करते हैं. यही कारण है कि किसी ने भी उनकी फिल्म के बारे में सोशल मीडिया पर कुछ नहीं लिखा है. कंगना रनौत ने अपने बयान को आगे बढ़ाते हुए यह भी कहा था कि जो लोग उन्हें अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग पर बुलाते हैं लेकिन वो उनकी फिल्म देखने नहीं आते हैं.

यहां तक कि कंगना रनौत ने आमिर खान पर भी निशाना साधा था. जिनसे उनकी अच्छी बॉन्डिग है. कंगना ने कहा था कि आमिर ने मुझे दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार के लिए फोन किया था. आमिर खान और ट्विंकल खन्ना महिला सशक्तिकरण पर घंटों बात करते हैं. लेकिन मणिकर्णिका जो कि इतिहास पर बेस्ड सबसे बड़ी फिल्म है, महिला सशक्तिकरण को दिखाती है. इस पर किसी का कोई रिएक्शन, सपोर्ट नहीं आया. लेकिन उनके पास मेरी फिल्मों के ट्रायल के लिए समय नहीं होता है.

ऐसे में फिल्म अभिनेता आमिर खान ने मुंबई में पत्रकारों के साथ उनका जन्मदिन मनाने के दौरान कंगना रनौत से जुड़े सवाल का उत्तर दिया. इस मौके पर आमिर खान ने कहा कि कंगना रनौत उनसे नाराज है इस बात की उन्हें जानकारी नहीं है. और कंगना रनौत ने उन्हें कभी इस बारे में बताया भी नहीं हैं. अगली बार जब भी वह कंगना रनौत से मिलेंगे, इस बारे में अवश्य पूछेंगे.

इतनी ही नहीं कंगना ने आलिया पर भी निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि आलिया ने अपने ट्रेलर्स भेजे और कहा, ‘प्लीज इसे देखिए. मैं अपनी फिल्मों की शूटिंग रोक कर उनके बुलावे पर गई लेकिन जब मेरी बारी आई तो किसी ने जवाब तक नहीं दिया.’

बात करें आमिर की तो अपने जन्मदिन का जश्न आमिर खान ने मीडिया के साथ मनाया. आमिर खान ने मुंबई के बांद्रा स्थित घर पर सभी मीडियाकर्मियों को बुलाया और केक काटा. इस जश्न के दौरान आमिर खान की पत्नी किरण राव भी उन्ही के साथ मौजूद थीं.

Published by Yash Sharma on 15 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles