गाय को चारा खिलाते तैमूर का वीडियो हुआ वायरल, बीते दिनों तैमूर ने की थी पटौदी गांव की सैर

Get Daily Updates In Email

पटौदी खानदान के नवाब सैफ अली खान के बेटे तैमूर की फोटोज तो आपने खूब देखी होगी. तैमूर की फैन फॉलोइंग का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि उनकी हर फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है. तैमूर अली खान मम्मी-पापा के साथ कुछ दिनों पहले पटौदी गांव गए थे. गांव घूमते हुए तैमूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो में देख सकते हैं कि करीना के बेटे को देखने के लिए गांववालों की भीड़ उमड़ पड़ी है. कोई तैमूर को देख रहा है तो कोई उनकी फोटोज क्लिक कर रहा है. तैमूर भी अपनी ही मस्ती में मस्त नजर आ रहे हैं. दरअसल सैफ और उनकी करीना अक्सर पटौदी जाते रहते हैं और इस दौरान उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं. हाल ही में सैफ और करीना पटौदी गए और वहां मस्जिद में माथा टेकने गए और तभी उन्होंने तैमूर को गाय दिखाने का फैसला किया.

साथ ही सामने आए वीडियो में दिखाई दे रहा है कि सैफ ने तैमूर को अपने कंधे पर बैठाया हुआ है और वह किसी महिला को कह रहे हैं कि आपकी गाय देखनी थी. इसके बाद सैफ-करीना तैमूर को गाय दिखाते हैं. गाय को देखकर तैमूर बहुत खुश हो जाते हैं. तैमूर वहां से घास तोड़ते हैं और भागकर गाय के पास पहुंच जाते हैं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. और हर कोई उनकी क्यूटनेस के दीवाना हो रहा है.

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब तैमूर ने गाय को चारा खिलाया हो. पिछले साल भी उनकी कुछ तस्वीरें सामने आईं थीं जिनमें वह गाय को चारा खिलाते नजर आ रहे थे. उनकी यह तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं. वहीं तैमूर का एक वीडियो बिल्ली के साथ भी वायरल हो चुका है जिसमें वह मां करीना कपूर के साथ कार से उतरते हैं कि तभी रास्ते में उन्हें बिल्ली दिख जाती है. बिल्ली देखकर तैमूर रुक जाते हैं और बहत खुश होते हैं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

Published by Yash Sharma on 15 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles