श्रद्धा कपूर ने छोड़ी साइना नेहवाल की बायोपिक, अब परिणीति चोपड़ा निभाएंगी खिलाड़ी का किरदार

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के पास इन दिनों फिल्मों की लाइन लगी हुई है. काफी समय से ख़बरें आ रही थी कि श्रद्धा बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल की बायोपिक ‘साइना’ में नजर आने वाली है. इतना ही नहीं फिल्म से उनका फर्स्ट लुक भी सामने आ गया था. लेकिन अब खबरें आ रही है कि श्रद्धा कपूर ने फिल्म ‘साइना’ से हाथ पीछे खीच लिए हैं.

दरअसल समय न होने की चलते श्रद्धा कपूर ने यह फिल्म छोड़ दी है. बता दें कि इन दिनों श्रद्धा ‘साहो’ की शूटिंग भी कर रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ साऊथ के सुपरस्टार प्रभास भी होंगे. यह फिल्म भारत की पहली बहुभाषी फिल्म है जिसे हिंदी, तेलुगु और तमिल इन तीन भाषाओं में एक साथ शूट किया गया है. फिल्म इसी साल 15 अगस्त को रिलीज़ हो रही है.

इस फिल्म के अलावा श्रद्धा कपूर इन दिनों ‘छिछोरे’,’Street Dancer 3D’ में भी नजर आने वाली हैं. इसके बाद ‘बागी 3’ के लिए भी श्रद्धा कपूर को साइन किया गया है. इतनी फिल्मों के चलते श्रद्धा कपूर फिल्म ‘साइना के लिए डेट नहीं निकाल पा रही थीं.

ख़बरों की माने तो श्रद्धा कपूर के बाद इस फिल्म ‘साइना’ के लिए परिणीति चोपड़ा को साइन किया गया है. हालांकि परिणीति के पास भी फिल्म के लिए कोई डेट नही है. लेकिन वे जल्द ही इस फिल्म के लिए डेट निकालकर शूटिग शुरू कर देंगी. इन दिनों परिणीति अपनी आगमी फिल्म ‘केसरी’ के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार भी अहम रोल में होंगे. इस फिल्म के बाद परिणीति के पास ‘संदीप और पिंकी फरार’ और ‘जबरिया जोड़ी’ जैसी फिल्में हैं.

courtesy

बताते चले कि श्रद्धा साइना की बायोपिक के लिए खूब मेहनत कर रही थीं. वे हर दूसरे दिन लगभग डेढ़ घंटे बैडमिंटन खेलने की ट्रेनिंग लेती थीं. इसके अलावा वे जिम में काफी वर्कआउट भी करती थीं. इसके साथ ही वे डेढ़ घंटे फिजियोथेरिपी भी कराती थीं ताकि बैडमिंटन खेलने से उनकी मांसपेशियां जाम नहीं हो जाएं. इन सबके अलावा वे अपनी डाइट का भी काफी ध्यान रख रही थीं. लेकिन अफ़सोस की बात है कि दूसरी बड़े प्रोजेक्ट के कारण उन्हें यह फिल्म छोड़नी पड़ी है.

Published by Lakhan Sen on 15 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles